Close

इन राशियों पर 31 अक्टूबर तक मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलता

मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. मान्यता है कि जिनके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा होती है. उन्हें धन दौलत की कभी कमी नहीं होती है. उनकी आर्थिक तंगी दूर हो जाती है. अक्टूबर माह में ग्रहों और नक्षत्रों के परिवर्तन से इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा पूरे माह बनी रहेगी. आइए जानें किन राशि वालों पर मां लक्ष्मी हैं मेहरबान.

मिथुन राशिइस राशि के जो जातक शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए अक्टूबर काफी अनुकूल है. नौकरी और व्यापर से जुड़े लोगों की तरक्की होगी. मां की कृपा से इन्हें धन लाभ होगा. जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा.

कन्या राशिइन राशियों के लिए अक्टूबर माह आत्मविश्वास से भरा होगा. मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. धन लाभ और यात्रा के योग हैं. नए मित्र बनेंगे.

कर्क राशिइस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत उत्तम है. इस दौरान इन्हें धन लाभ हो सकता है. इन्हें इनके द्वारा किये कार्यों का पूरा-पूरा फल प्राप्त होगा. इनके मान-सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवन में खुशहाली और समृद्धि बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन सुंदर होगा.

सिंह राशिसिंह राशि के जातक इस दौरान शुभ फल प्राप्त करेंगे. निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी. करियर की तलाश में लगे लोगों के लिए समय अनुकूल है. पारिवारिक वातावरण सुखकारी होगा. मां लक्ष्मी की कृपा से धन संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगी.

 

यह भी पढ़ें- अपनी बालों की जरूरत के अनुसार करें सही तेल का चुनाव, जानें पहचान का सही तरीका

One Comment
scroll to top