Close

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इससे पहले ही सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। दरअसल, लोगों का आरोप है कि आमिर अपनी फिल्मों में हिंदू संस्कृति का अपमान करते हैं और उसे नीचा भी दिखाते हैं। ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha जमकर ट्रेंड हो रहा है।

इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी कहना है कि लाल सिंह चड्‌ढा टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। ऐसे में अच्छा है कि ओरिजिनल फिल्म ही देख ली जाए। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी सोशल मीडिया यूजर्स इसके बायकॉट की बात कर चुके हैं। आमिर खान इस बात से बेहद दुखी हैं और लोगों से ऐसा न करने की अपील भी कर रहे हैं।

बायकॉट की मांग से आमिर खान दुखी, प्लीज, मेरी फिल्म देखिए

इधर, फिल्म के बायकॉट की मांग से आमिर खान दुखी नजर आ रहे हैं। आमिर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि लाल सिंह चड्‌ढा फिल्म का बायकॉट करना दुखद है। पता नहीं क्यों लोगों को लगता है कि मैं अपने देश से प्यार नहीं करता, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है।

आमिर बोले, ‘मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जिसे अपना देश भारत पसंद नहीं है, जबकि मैं भारत और यहां के लोगों से बहुत प्यार करता हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा सोचते हैं। प्लीज, मेरी फिल्म का बायकॉट मत कीजिए। प्लीज, मेरी फिल्म देखिए।’

पत्नी ने कहा था- भारत में सेफ नहीं हैं

यूजर्स हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha के साथ अलग-अलग तरह के पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने आमिर का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘आपकी पत्नी ने कहा था कि आप भारत में सेफ नहीं हैं, तो आप यहां फिल्म क्यों टेलिकास्ट क्यों कर रहे हैं?’

scroll to top