Close

जेएसपी में स्वतंत्रता दिवस की धूम, “हर घर तिरंगा” मेरे लिए सपने सच होने जैसा : नवीन जिन्दल

रायपुर। जिन्दल स्टील एंड पॉवर के मशीनरी डिविज़न, रायपुर में आज़ादी का अमृत महोत्सव की धूम है। कार्यक्रमों के बीच भारत का 76वां स्वतंत्रता दिवस गौरवान्वित रूप से हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

चेयरमैन नवीन जिन्दल ने अपने संदेश में कहा- यह दिवस उपलब्धियों पर गर्व करने का अवसर है। निशाने बाज़ी में पहले भारतीय स्वर्ण पदक के लिए मैराज खान जी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने 46 वर्ष की उम्र में यह उपलब्धि हासिल कर हम सभी को गौरवान्वित किया है। चेयरमैन जिन्दल ने कहा “मेरा तिरंगा, आपका तिरंगा, हर घर तिरंगा, हर दिन तिरंगा” हर घर तिरंगा विचार एवं व्यवहार में लाने के लिए अत्यधिक सघर्ष भी हुआ। आज यह मौलिक अधिकारों में है, यह महत्वपूर्ण है।

समारोह में रायपुर यूनिट के प्लांट हेड नीलेश शाह ने कहा रायपुर यूनिट के पास कोई भी मशीन बनाने की काबिलियत है। अंगुल प्लांट के विस्तार में बेहतरी और खेल के साथ सामाजिकता में भी हम साझेदार हैं।

इस अवसर पर रायपुर यूनिट के प्लांट हेड नीलेश शाह, कार्मिक प्रमुख सूर्योदय दुबे के साथ मुकेश तिवारी, प्रकाश पटेल, कमल शर्मा, नितिन गर्ग, सुरक्षा प्रमुख पाण्डे जी अपनी टीम के साथ उपस्थित रहे।

इस उत्साह भरे माहौल में सभी अधिकारियों के साथ उनका परिवार व कर्मियों के साथ बच्चों ने भी प्लांट में स्वतंत्रता दिवस मनाया।

scroll to top