Close

इन चीजों को लगाने से चेहरे पर आएगा इंस्टेंट ग्लो, जानें

अगर आपको अचानक किसी फंक्शन में जाना हो तो मेकअप से पहले इंस्टेंट ग्लो फेस मास्क का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपको नेचुरल फेसपैक बताने जा रहें जिनका इस्तेमाल कर के आप अपने चेहरे पर दमकता हुआ निखार पा सकते हैं. इसके लिए आप इन फेस पैक को घर पर ट्राई कर सकते हैं. चलिए जानते हैं किन चीजों के इस्तेमाल से आप चेहरे पर निखार पा सकते हैं.

इंस्टेंट ग्लो( Instant Glow) पाने के लिए चेहरे पर लगाएं ये चीजें

टमाटर (Tomato) –  कच्चे टमाटर को अच्छी तरह पीसकर 15 मिनट तक चेहरे पर लगाएं. साथ ही आप टमाटर को दही में पीसकर भी लगा सकती हैं. इसके बाद आप अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. आपको ऐसा करने से चेहरे पर ग्लो दिखेगा.

आटे का चोकर और गुलाब जल (Rose water) – कभी-कभी चेहरे पर मौजूज डेड स्किन की वजह से भी चेहरा डल दिखने लगता है. ऐसे में आप गुलाब जल में आटे का चोकर मिलाकर लगा सकते हैं और इसे स्क्रब की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

आलू और ग्रीन टी (Potato and Green Tea) – ये फेस पैक लगाने के लिए आलू को मिक्सी में धोकर छिलके समेत पीस लें. इसके बाद इसमें ग्रीन टी पाउडर मिला लें और इसका पैक बना ले. इसके बाद इसे अपने चेहरे पर लगा लें और 15 मिनट बाद धो लें. ऐसा करने सें अपका चेहरा निखरा-निखरा नजर आएगा.

 

 

यह भी पढ़ें- क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में देखा गया उछाल, बिटकॉइन 47,000 डॉलर के पार

One Comment
scroll to top