Close

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 72 साल के हुए, राहुल गांधी-अमित शाह समेत दिग्गजों ने दी बधाई

modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 वर्ष के हो गए, पीएम मोदी आज एक के बाद एक कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सहित भारत के नेताओं से लेकर विदेशों तक के लोगों की शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर आज कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सबसे पहले वह आज मध्य प्रदेश जाएंगे, जहां वह कूनो राष्ट्रीय उद्यान में नामीबिया लाए हुए चीतों को आजाद करेंगे। दरअसल भारत में 1952 में चीतों को विलुप्त घोषित कर दिया गया था, इसलिए यह 70 साल के लंबे अंतराल के बाद भारत में चीतों को बसाने का एक प्रयाश है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल लॉजिस्टिक पॉलिसी की शुरुआत करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विज्ञान भवन में नेशनल लॉजिस्टिक पॉलिसी की शुरुआत भी करेंगे, पीएम मोदी इस वर्ष शनिवार को अपने 72वें जन्मदिन पर वन्यजीव और पर्यावरण से लेकर महिला सशक्तिकरण, कौशल व युवा विकास और भावी पीढ़ी की अवसंरचना से जुड़े चार कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आप शुभकामनाएं भेज सकते हैं?

आप चाहें तो आप भी पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे कह सकते हैं, इसके लिए आपको नमो ऐप का उपयोग करना होगा और उसके जरिए आप प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर अपनी शुभकामनाएं भेज सकते हैं, आप वीडियो संदेश या एक फोटो रिकॉर्ड करके पीएम मोदी को शुभकामनाएं भेज सकते हैं जिन्हें सीधे ऐप पर अपलोड किया जा सकता है।

 

यह भी पढ़े:-पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री रविंद्र चौबे ने प्रदेश व्यापी स्वच्छता ही सेवा अभियान का शुभारंभ किया

0 Comments
scroll to top