Close

कोविड 19 के मामले से चिंता में है बीसीसीआई, खिलाड़ियों के लिए बनाया गया है बेहद सख्त बायो बबल

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 का दूसरा हिस्सा यूएई में खेला जा रहा है. आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से में कोरोना वायरस दस्तक दे चुका है. दो दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. बायो बबल में कोरोना वायरस का मामला आने की वजह से बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई है.

बीसीसीआई ने हालांकि आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से के लिए बेहद कड़ा बायो बबल बनाया है. खिलाड़ी भी इस बायो बबल का पालन कर रहे हैं. बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने कहा, “नहीं पता यह कैसे हुआ. खिलाड़ी यहां कड़े बायो बबल में हैं और हमने उन्हें अब ज्यादा एहतियात बरतने के लिए कहा है. हम उम्मीद करते हैं कि और कोई मामले सामने नहीं आएं जिससे टूर्नामेंट प्रभावित हो. हम चिंतित हैं लेकिन फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है. अच्छे की उम्मीद करते हैं.”

यह पूछे जाने पर कि क्या स्टेडियम के अंदर दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी देना सही फैसला था. अधिकारी ने कहा, “सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को अपना पहला मैच खेला और नटराजन इससे पहले पॉजिटिव पाए गए. पूरी टीम कड़े बबल में थी.”

आईपीएल पर पड़ी थी कोविड 19 की मार

नटराजन के साथ ही उनके करीब में आए छह करीबी लोगों को आईसोलेट किया गया. हालांकि, अन्य खिलाड़ियों के टेस्ट नेगेटिव आने पर बीसीसीआई ने मैच का कराने का फैसला किया.

इससे पहले, मई में बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया था. चर्चा करने के बाद बोर्ड ने शेष मुकाबलों को यूएई में कराने का फैसला किया था.

 

 

यह भी पढ़ें- गलत समय पर खाए गए फल आपकी सेहत को कर सकते हैं नुकसान, जानें फल खाने का सही समय

One Comment
scroll to top