Close

लाइव टीवी में राजनीतिक टॉक शो में दो दिग्गज नेता आपस में भिड़े, एक -दूसरे पर जमकर बरसाएं थप्पड़

इंटरनेशनल न्यूज़। राजनीतिक टॉक शो में आपने अकसर देश के गंभीर मुद्दों पर बड़े-बड़े नेताओं को सलाह देते हुए या फिर अलग-अलग पार्टियों के नेताओं को एक-दूसरे की कमियां गिनाते हुए देखा होगा। हालांकि इस दौरान कभी कभार नेताओं में इतनी तीखी बहस हो जाती है कि मामला शांत कराना भी मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला पाकिस्तान के एक चैनल के राजनीतिक टॉक शो के दौरान जहां दो अलग-अलग नेताओं में इस कदर बहस बढ़ गई कि दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ बरसाए। इस दौरान उनका लाइव टेलिकास्ट भी होता रहा जिसे पूरे देश ने देखा।

दरअसल, पाकिस्तान में एक राजनीतिक टॉक शो में दो राजनेताओं के बीच तीखी बहस हाथापाई तक पहुंच गई। इसमें शामिल दो राजनेता इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से जुड़े वकील शेर अफजल मारवत और नवाज शरीफ की पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के सीनेटर अफनान उल्लाह थे। जब सीनेटर अफनान उल्लाह खान ने पीटीआई प्रमुख इमरान खान के खिलाफ कदाचार और सैन्य प्रतिष्ठान के साथ गुप्त चर्चा का आरोप लगाया तो बयानबाज़ी तेजी हो गई और बहस नियंत्रण से बाहर हो गई। इस बीच अचानक एक नेता ने दूसरे पर थप्पड़ मारा और फिर मारपीट बढ़ गई।

घटना के बाद, दोनों राजनेताओं ने अपने कार्यों का बचाव करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट की। सीनेटर अफनान उल्लाह खान ने अहिंसा में अपना विश्वास व्यक्त किया लेकिन नवाज शरीफ के सैनिक के रूप में अपने कार्यों का बचाव किया। उन्होंने लिखा, “मारवात ने कल टॉक शो में मुझ पर हमला किया, मैं अहिंसा में विश्वास करता हूं लेकिन मैं नवाज शरीफ का सिपाही हूं। मारवत पर जो चाल चली है वह सभी पीटीआई और खासकर इमरान खान के लिए एक महत्वपूर्ण सबक है, वे ऐसा नहीं कर पाएंगे।” आकार देखो, उन्हें बड़ा काला चश्मा पहनना होगा।” इस घटना की वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर आलोचना कर रहे है।

 

scroll to top