Close

नारायणपुर : करेल घाटी में हुआ बड़ा हादसा, ट्रॉली पलटने से 1 महिला की मौत, 20 लोग घायल

नारायणपुर। कुकड़ाझोर थाना क्षेत्र के करेल घाटी में बड़ा हादसा हो गया. ग्राम करेल घाटी उतार में एक ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोगों को चोटें आई है. सभी घायलों को 108 एंबुलेंस और पिकअप वाहन के जरिये नारायणपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है.

ग्राम आकाबेडा से एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने लगभग 32 लोग एक ट्रैक्टर और ट्रॉली में सवार होकर ग्राम कोचवाही जा रहे थे. उसी दौरान जिला मुख्यालय नारायणपुर से 15 किमी दूर कुकड़ाझोर थाना क्षेत्र के ग्राम करेल घाटी के रास्ते में उतार आया, जिसमें ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर के पलटने से ट्राली में सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना पर कुकड़ाझोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए नारायणपुर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है. नारायणपुर सीएचएमओ डॉ टीआर कुंवर ने बताया, “करेल घाटी के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटल गई. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महिला का नाम सुनीता है. मृतिका पांच माह की गर्भवती थी.

 

scroll to top