Close

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर लिया बड़ा फैसला, आलोचनाओं के बीच कमला पसंद के साथ खत्म किया करार

महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट ब्लॉग भी फैंस के साथ शेयर किया है और एक बड़ा फैसले के बारे में बताया है. तमाम आलोचनाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने ‘कमला पसंद’ के साथ अपने करार को खत्म कर दिया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी हैं कि ‘कमला पसंद’ गुखटा के विज्ञापन से उन्होंने अपने हाथ खींच लिए हैं. उन्होंने अचानक से ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया. सरोगेट एडर्वटाइजिंग के तहत ऐड के आने और इससे संबंधित जानकारी नहीं होने का हवाला देते हुए अमिताभ ने इससे संबंधित जानकारी ताजा ब्लॉग में दी है.

बता दें कि ‘कमला पसंद’ गुटखा का ऐड करने के लिए अमिताभ की सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब आलोचना हो रही थी और वे व्यक्तिगत रूप से इससे संबंधित कुछ-कुछ आलोचनाओं का जवाब भी सोशल मीडिया पर दे रहे थे. मगर आखिरकार उन्होंने ‘कमला पसंद’ के साथ अपना करार करने का फैसला किया.

आपको बता दें कि इस मामले पर National Organisation for Eradication of Tobacco के अध्यक्ष डॉ. शेखर साल्कर ने अमिताभ बच्चन को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने कहा कि मेडिकल रिसर्च से पता चला है कि तंबाकू और पान मसाला जैसे पदार्थ व्यक्ति, खासकर युवाओं के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं. अमिताभ बच्चन पोलियो कैंपेन के सरकारी ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में उन्हें पान मसाला के विज्ञापन से जल्द से जल्द हट जाना चाहिए.

 

 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, एक जेसीओ समेत पांच जवान शहीद

0 Comments
scroll to top