Close

अफ्रीका को हराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसा जश्न मनाया:बोलो ता रा रा रा गाने पर ठुमके लगाते नजर आए

टीम इंडिया

शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने मंगलवार को इतिहास रच दिया। उन्होंने 12 साल बाद अपनी सरजमीं पर साउथ अफ्रीका को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया। इंस्टाग्राम पर वीडियो में दलेर मेंहदी के फेमस गाने- बोलो ता रा रा रा पर भारतीय टीम के खिलाड़ी ठुमके लगाते नजर आए। कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और शिखर धवन के स्टेप्स के तो लोग दीवाने हो गए। वहीं, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड और रवि बिश्नोई टेबल पर चढ़ के डांस करते नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

खिलाड़ियों ने ‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर डांस किया था

यह पहली बार नहीं था जब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसा जश्न मनाया है। इससे पहले जिंबाब्वे को वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद भी टीम इंडिया ने जबर्दस्त सेलिब्रेशन किया था। टीम के खिलाड़ियों ने ‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर डांस किया था।

जीत के इस जश्न में शिखर धवन, ईशान किशन, आवेश खान जैसे स्टार डांस स्टेप करते नजर आए थे। 30 सेकेंड के इस वीडियो में ईशान ने अपने स्टेप से दर्शकों का दिल जीत लिया था। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद जोरदार वापसी

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गंवा दिया था। लखनऊ में भारतीय टीम को 9 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद भारतीय टीम ने वापसी की और रांची में हुए वनडे मैच को 7 विकेट से जीतने के बाद दिल्ली का मुकाबला भी 7 विकेट से जीत लिया। रांची में जहां बल्लेबाजों ने लाजवाब प्रदर्शन किया था। वहीं दिल्ली में गेंदबाजों ने प्रोटियाज टीम पर कहर बरपाया।

 

 

यह भी पढ़े :-रायपुर : ​​​​​​​कबीरधाम जिले को मेडिकल कॉलेज की सौगात

scroll to top