Close

दूसरी लिस्ट के लिए कांग्रेस की 17 को दिल्ली में बैठक, 20 अक्टूबर तक जारी होगी उम्मीदवारों की दूसरी सूची

रायपुर। कांग्रेस ने 30 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। कांग्रेस की पहली सीट जारी होने के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पत्रकारों से चर्चा की। वहीं चर्चा के दौरान दीपक बैज ने विधायकों के टिकिट काटे जाने पर और अन्य विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं करने पर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा की चित्रकोट की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव लड़ेंगे। मैं केवल फॉर्म भरने जाऊंगा, पार्टी प्रचार नहीं करूंगा । 8 विधायकों की टिकट काटने पर कहा कि आलाकमान ने निर्णय लिया है। कांग्रेस की दूसरी लिस्ट पर दीपक बैज ने कहा 17 तारीख को फिर दिल्ली में बैठक होगी। 18 अक्टूबर या 20 अक्टूबर को सभी नाम घोषित हो जाएंगे। वहीं पीसीसी चीफ ने कांग्रेस के कैंडिडेट की लिस्ट जारी करने पर कहा कि, पार्टी के प्रत्याशी ऐतिहासिक मतों के साथ जीतकर आएंगे। पहले चरण की ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे।

दीपक बैज ने आगे कहा कि कांग्रेस इलेक्शन कमेटी हाई कमान ने निर्णय लिया है और जो निर्णय लिया गया है, वह हम सबको स्वीकार है। नवागढ़ विधानसभा सीट पर वर्तमान कांग्रेस विधायक का टिकट काटे जाने पर बैज ने कहा कि एक-एक सीट पर चर्चा कर फैसला लिया है हाई कमान का निर्णय सबके लिए स्वीकार्य है, और कहीं नुकसान नहीं होगा वहीं जगदलपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने के सवाल पर कहा कि इसके लिए मंथन जारी है।

 

scroll to top