Close

शरद पूर्णिमा के दिन इन 4 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, इस प्रकार करें विशेष पूजा

पंचांग के अनुसार अश्विन मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि को शरद पूर्णिमा कहा जाता है. पंचांग भेद के कारण पूर्णिमा तिथि 19 अक्टूबर को शाम 07 बजे से प्रारंभ हुई, जो कि आज 20 अक्टूबर 2021 को रात 08 बजकर 26 मिनट पर समाप्त होगी. धार्मिक मान्यता है कि समुद्र मंथन के दौरान शरद पूर्णिमा के दिन ही मां लक्ष्मी प्रकट हुई थीं. इसलिए इस दिन मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की विधिवत पूजा-अर्चना की जाती है. इस बार शरद पूर्णिमा को इस विशेष मुहूर्त में पूजा करने से इन 4 राशियों पर मां की विशेष कृपा होगी. आइये जानें इन चार राशियों के बारे में:-

मेष राशिआज शरद पूर्णिमा के दिन मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होने से आपकी आय में वृद्धि होने के योग बने हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. निवेश के लिए आज का समय उत्तम है लाभ होगा. वाहन सुख के योग बने हैं.  

कन्या राशिइस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ फलदाई है. इन्हें धन लाभ हो सकता है. हर कार्य को आप पूरी जिम्मेदारी से करेंगे. इससे आपकी प्रशंसा होगी. व्यवसाय में लाभ होगा. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होने से पैसों का लेन-देन होता रहेगा.

धनु राशिकार्यक्षेत्र पर आपके बॉस आपसे खुश रहेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. साझेदारी के व्यवसाय में लाभ होगा. पुराने कर्जों से मुक्ति मिल सकती है. किसी नए काम की शुरुआत लाभदायी साबित होगी.

तुला राशिमां लक्ष्मी की विशेष कृपा से तुला राशि के जातकों को धन लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. कार्यस्थल पर किसी बड़ी जिम्मेदारी को संभालना पड़ सकता है. आयु में वृद्धि भी होगी. किसी काम में सफलता मिलने से प्रसन्नता मिलेगी.

 

 

यह भी पढ़ें- देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14 हजार 623 केस दर्ज, 197 की मौत

One Comment
scroll to top