Close

आर्थिक राशिफल: मेष, कर्क, तुला राशि वाले न करें ये काम, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 8 नवंबर 2021, सोमवार को कार्तिक मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी की तिथि है. आज चंद्रमा धनु राशि में गोचर रहेगा. धन और व्यापार के मामले में सोमवार का दिन आपके लिए कैसा है, आइए जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- 8 नवंबर का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. सोमवार के दिन धन का प्रयोग सोच-समझ कर करें. सोमवार का दिन धन की बचत के लिए अच्छा है. भविष्य को ध्यान में रखकर पूंजी का निवेश कर सकते हैं. रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- राहु आपकी राशि में विराजमान हैं. भ्रम की स्थिति से दूर रहें. धन की प्राप्ति के लिए इस दिन कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है. इसके लिए तैयार रहें. आज आपको जानकार लोगों की सलाह पर गौर करना होगा. बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही निवेश करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- सोमवार का दिन धन के मामले में आज का दिन मिलाजुला रहेगा. लेकिन इस दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. रूके हुए कार्य आज पूर्ण हो सकते हैं. संबंधों का लाभ उठाने का प्रयास करें. निवेश से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में भी कदम बढ़ सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- सोमवार को योजना बनाकर कार्य करने से धन के मामले में सफलता मिल सकती है. आज नए लोगों से मुलाकात होगी. इनकम में वृद्धि के लिए किए गए प्रयास सफल हो सकते हैं. सोमवार का दिन आपके लिए विशेष है. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- 8 नवंबर का दिन धन की बचत करने में सफलता मिल सकती है. बाजार में निवेश के बारें में सोच रहे हैं तो जल्दबाजी की स्थिति से बचें. वरिष्ठ और जानकार लोगों की सलाह लेने के बाद ही पूंजी का निवेश करें. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- सोमवार को दिन धन के मामले में शुभ समाचार मिल सकते हैं. भूमि और कृषि आधारित वस्तुओं से लाभ प्राप्त होने का योग बना हुआ है. बाजार में सोच समझकर ही निवेश करें. जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- 8 नवंबर को व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. दिल और दिमाग का संतुलन बनाने की जरूरत है. अति उत्साह से बचें. आय से अधिक धन का व्यय परेशानी बढ़ा सकता है. बेहतर यही होगा कि धन की बचत के बारे में उचित निर्णय लें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- बिजनेस में अचानक लाभ की स्थिति बनी हुई है. सोमवार को मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. आलस से दूर रहें, नकारात्मक विचारों से दूर रहने का प्रयास करें. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. धन लाभ के अवसरों की कमी नहीं रहेगी. इन अवसरों का लाभ उठाने के लिए आलस का त्याग करना होगा और सेहत को ठीक रखना होगा. सोमवार के दिन आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया प्रयास सार्थक साबित होगा.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- दो बड़े ग्रहों की स्थित आपकी राशि में बनी हुई है. शनि और गुरु की युति मकर राशि में बनी है. परिश्रम और ज्ञान के बीच संतुलन बनाना होगा. लाभ प्राप्त करना है तो आलस का त्याग करें. धन के मामले में आज सावधानी बरतने की जरूरत है. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- 8 नवंबर का दिन धन के मामले में उतार चढ़ाव भरा रहेगा. धन की प्राप्ति के लिए आपको अथक प्रयास करने होंगे. मन प्रसन्न रहेगा. रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. आय से अधिक धन का व्यय परेशान कर सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- सोमवार को कार्य की अधिकता रहेगी. ऑन लाइन लेनदेन में सावधानी बरतें.  बड़ी पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें. सोमवार को आय में वृद्धि के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. धन की बचत करें. खर्चों पर नियंत्रण रखें.

 

 

यह भी पढ़ें- सुकमा के सीआरपीएफ कैंप में फायरिंग, जवान ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां

One Comment
scroll to top