Close

भाजपा फिर से महतारी वंदन योजना के नाम से लोगो को छलने का प्रयास कर रही – शैलेश त्रिवेदी

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के तहत बलौदाबाजार विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज अपने जनआशीर्वाद कार्यक्रम के तहत दर्जनों गावों में जनसम्पर्क कर आगामी 17 नवम्बर को होने वाले मतदान में कांग्रेस पार्टी को वोट देकर बलौदाबाजार से विधायक बनाने की अपील किया। उन्होंने अपने जनसम्पर्क के दौरान कहा कि हमारे भूपेश बघेल की सरकार ने कभी भी किसी योजना के लिए ऐसे भ्रामक फॉर्म नही भरवाए भूपेश बघेल ने जो भी वादे 2018 के चुनावों में किये थे वो सारे पूरे किए है ये भाजपा वाले सिर्फ लोगो को भ्रमित कर अपने लिए वोट का जुगाड़ कर रहे है .

भाजपाइयो के द्वारा महतारी वंदन योजना के लिए हमारे गावों में निवास करने वाली माता बहनों को छल पूर्वक झूठे फॉर्मो में हस्ताक्षर करवा रही है। इसके पहले भी भाजपा ने ऋण माफी के लिए लोगो फॉर्म भरवाए थे किंतु किसी का भी कर्जा माफ नही किया था इन्होंने 2100 रुपये प्रति क्विंटल का वादा कर 1500 में धान की खरीदी किया था वही कांग्रेस ने बिना किसी फॉर्म के लोगो का कर्ज भी माफ किया और धान का 2500 रुपये दाम भी किया उन्होंने लोगो से कहा कि आज छ.ग. निवासियों को भूपेश बघेल पर भरोसा है कांग्रेस पार्टी ने इस बार भी कर्ज माफी की घोषणा की है और 3200 में धान की खरीदी भी होगी।

गुरूवार को शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कोहका, घुलघुल, देवरी, छपोरा, भिंभौरी, बहेराडीह, केवतरा, खुड़मुड़ी, रजिया, छतोद, ताराशिव, खम्हरिया गांवो में जाकर जनसम्पर्क किया। आज के जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख रूप से राम गिडलानी, बलदाऊ साहू, देवेंद्र वर्ना ,धर्मेंद्र वर्मा, नीरज राठी, देवादास टण्डन, सहदेव कुर्रे कोहका सरपंच, तुलाराम निषाद कोहका उपसरपंच, पवन जायसवाल, भुवन जायसवाल, भुनेश्वर निषाद, तुकाराम निषाद, कुम्भकरण निषाद, कोमल, मनोहर, जय यादव, कमलेश जायसवाल, बलराम निषाद, जीवन निषाद, हेमंत दुबे सहित अनेको गांवों के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता एवं नागरिक उपस्थित रहे।

scroll to top