Close

‘दृश्यम 2’ का नेशनल चेन्स में एडवांस बुकिंग, 40 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक गए हैं

अजय देवगन और तब्बू स्टारर ‘दृश्यम 2’ को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। फिल्म बस कुछ ही दिनों में थियेटर्स में दस्तक देने वाली है। मगर उससे पहले ही दर्शकों ने मेकर्स को बड़ी खुशखबरी दे दी है। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा। ‘दृश्यम 2’ की ऑफिशियल रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के नाम पर धड़ल्ले से 40 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक गए हैं।

18-11-22 को ‘दृश्यम 2’ रिलीज हो रही

‘दृश्यम 2’ 18-11-22 को रिलीज होने वाली है। 2015 में आई ‘दृश्यम’ का यह सीक्वल पहले दिन से चर्चा में बना हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद साइंस में फिल्म को देखने की बेसब्री और बढ़ गई। मेकर्स ने भी दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी।

2 अक्टूबर को दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी। तब फिल्म का टिकट कलेक्शन ठीक-ठाक था। अब टोटल सेल्स के अनुसार, ओपनिंग वीकेंड तक फिल्म के 43,633 टिकट बिक चुके हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया, ‘दृश्यम 2′ का नेशनल चेन्स में एडवांस बुकिंग स्टेटस ओपनिंग वीकेंड टिकट सेल्स कल सुबह 11 बजे तकहै। टोटल 43,633 टिकट्स बिक चुकी हैं।’

इसके पहले रविवार 13 नवंबर सुबह 11 बजे तक 36 हजार टिकट्स बिक चुके थे। ट्रेड एनालिस्ट ने ट्वीट किया था कि तीन नेशनल चेन्स PVR, INOX, CINEPOLIS ने ओपनिंग वीकेंड के लिए 35,332 टिकट्स बेचे हैं। फिल्म की रिलीज को चार दिन का समय बचा है और ऐसे वक्त में इतनी ज्यादा एडवांस बुकिंग से ‘रनवे 34’ और ‘थैंक गॉड’ का रिकॉर्ड टूट गया है।

‘दृश्यम 2’ को यूए सर्टिफिकेट दिया गया

फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड की तरफ से पास किया गया। ‘दृश्यम 2’ को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है, जिसका मतलब है कि फिल्म से कोई भी सीन काटा नहीं गया है। इसे कोई भी देख सकता है। मूवी की कहानी 142 मिनट्स में दिखाई जाएगी। यानी कि दृश्यम 2 का रन टाइम 2 घंटे 22 मिनट का है। जबकि, इसके पहले पार्ट ‘दृश्यम’ का रन टाइम 20 मिनट लंबा था।

 

 

दृश्यम 2 में एक बार फिर विजय सलगांवकर का केस खुलेगा

दृश्यम 2 में एक बार फिर विजय सलगांवकर का केस खुलेगा। उनके केस की तहकीकात करेंगे अक्षय खन्ना, जो कि पुलिस जांच अधिकारी के रोल में हैं। इसमें 2 और 3 अक्टूबर को हुई घटना (आईजी मीरा के बेटे का मर्डर) का खुलासा किया जाएगा, जिसमें विजय सलगांवकर और उसके परिवार फंस गया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-फिल्म कांतारा का लाइफ टाइम नेट कलेक्शन 76 करोड़ हो गया

2 Comments
scroll to top