Close

PM मोदी ने शमी को गले लगाया, जडेजा को सराहा, ड्रेसिंग रूम पहुंच खिलाड़ियों का बढ़ाया मनोबल

 

नेशनल न्यूज़। वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जिससे पूरा देश गम के माहौल में डूब गया लेकिन इस बीच पीएम मोदी ने ड्रैसिंग रूम में पहुंच कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। जिसके लिए टीम इंडिया ने उनका शुक्रिया अदा किया।

 

शमी ने इस बारे X पर लिखा कि, दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। पीएम का आभारी हूं। बता दें कि ड्रैसिंग रूम में पहुंच कर पीएम मोदी ने मोहम्मद शामी को गले लगा उनका मनोबल बढ़ाया।

वहीं पीएम मोदी ने रविंद्र जडेजा को भी सराहा। जिस पर खिलाड़ी ने कहा कि विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए। हम वापसी करेंगे।

मैच की बात करें तो ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लीग चरण में लगातार 9 मैच जीती और सेमीफइनल में भी जीत दर्ज किया। हालांकि, लगातार 10 मैच जीतने के बाद फाइनल में ही टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार की शिकस्त देखी पड़ी।इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा की भावुक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें उनकी आंखों में आंसू देखे जा सकते हैं।

 

मोहम्मद सिराज को भी रोते हुए भी देखा गया। उनके साथी तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने उन्हें ढांढस बंधाया। इस बीच कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित शर्मा हताश थे, उसी तरह टीम के अन्य खिलाड़ी भी हताश थे। उन्होंने बताया कि ड्रेसिंग रूम में उस समय काफी भावुक माहौल था।

 

scroll to top