Close

लोकसभा चुनाव 2024 में उतरेंगे बॉलीवुड के सितारे, अक्षय, कंगना और माधुरी दीक्षित, वीरेंद्र सहवाग का नाम भी चर्चा में

 

नेशनल न्यूज़। लोकसभा चुनाव अभी 6 लोग महीने दूर हैं लेकिन भाजपा नेतृत्व 5 राज्यों के चुनाव के साथ-साथ जिताऊ उम्मीदवारों के चयन में अभी से व्यस्त हो गया है। भाजपा मुख्यालय से आ रही रिपोटों से पता चलता है कि वह फिल्म उद्योग से लोकसभा चुनाव में उतारे जाने वाले नए चेहरों की तलाश कर रही है।

हेमा मालिनी पहले ही 75 साल की उम्र सीमा पार कर चुकी हैं इसलिए हो सकता है कि उन्हें मैदान में न उतारा जाए वहीं सनी देओल ने भी चुनाव लड़ने बारे अनिच्छा जाहिर कर दी है और भाजपा को गुरदासपुर में नया चेहरा ढूंढना होगा। भाजपा पहले से ही पंजाब में बिना किसी सहयोगी के कड़ी चुनौती का सामना कर रही है और नए चेहरे की तलाश कर रही है।

इसी तरह किरण खेर की भी तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है और भाजपा को चंडीगढ़ में भी नए चेहरे की जरूरत होगी। इस सिलसिले में हिंदी सिने जगत ऑफ इस बार मथुरा से रिकॉर्ड के लोकप्रिय सितारे अक्षय कंगना रनौत और माधुरी दीक्षित का नाम सामने आ रहा है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के करीबी रहे हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पी.एम. का इंटरव्यू लेने के लिए एंकर भी बने थे। कहा जा रहा है कि उन्हें दिल्ली की चांदनी चौक सीट से मैदान में उतारा जा सकता है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत पहले ही राजनीति में आने की इच्छा जता चुकी हैं और उन्हें मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रतिभा सिह के खिलाफ खड़ा किया जा सकता है। माधुरी दीक्षित को भी मुंबई उत्तर या मथुरा से मैदान में उतारा जा सकता है।

भोजपुरी अभिनेता
3 भोजपुरी अभिनेता-लॉकेट चटर्जी (पश्चिम बंगाल) और कन्नड़ फिल्म स्टार सुमन लता (कर्नाटक) के अलावा मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव पहले से ही भाजपा सांसद हैं। भाजपा दक्षिण के कुछ फिल्मी सितारों को भी चाहती है। हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए क्रिकेट स्टार वीरेंद्र सहवाग का नाम भी चर्चा में है।

 

scroll to top