Close

तेलंगाना में लगी भीषण आग में दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत

तेलंगाना
तेलंगाना के मंचेरियल में एक घर में भीषण आग लगने के कारण दो बच्चियों सहित छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा रामकृष्णपुर थाना क्षेत्र के वेंकटपुर गांव में हुआ है। यहां भीषण आग में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है। घर में भीषण आग लगने की जानकारी पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी थी।

शनिवार रात को लगी भीषण आग

पुलिस के मुताबिक सभी लोग शिवय्या मंदमरी मंडल के वेंकटपुर में अपनी पत्नी के साथ घर पर रहते थे। हाल ही में मोनिका अपनी बेटियों के साथ शिवय्या के घर पर कुछ दिनों के लिए आई थी। शनिवार रात करीब 12 बजे पड़ोसियों ने शिवय्या के घर आग की लपटें देखी और फायर ब्रिगेड के साथ में पुलिस को खबर दी। जब फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक आग के कारण पूरा घर जलकर खाक हो चुका था। घर के अंदर छह लोगों की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। आग की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

पड़ोसी ने पुलिस को सूचित किया

एक पड़ोसी ने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि पद्मा का परिवार पिछले कुछ दिनों से मेहमानों का मनोरंजन कर रहा था। घर में देर रात भीषण लग गई। मंचेरियल एसीपी तिरुपति रेड्डी ने कहा कि पद्मा और उसका पति घर में रहते थे। दो दिन पहले मोनिका (भतीजी), उसके दो बच्चे और एक रिश्तेदार घर पर आए थे। आग लगने के वक्त घर में कुल छह लोग मौजूद थे।

परिवार के छह लोग जिंदा जले

मंचेरियल जिले के मंदामरी मंडल के एक घर में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के छह लोग जिंदा जलकर मर गए। घर के मालिक 50 साल के शिवय्या, उनकी 45 साल की पत्नी पद्मा, पद्मा की बड़ी बहन की 23 साल की बेटी मौनिका, उसकी दो बच्चियां और एक अन्य महिला इस आग में जिंदा जल गए।

दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची

रात करीब 12:30 बजे पड़ोसी ने देखा कि घर में आग लग गई है और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। दमकल की एक टीम मौके पर पहुंच गई। रेड्डी ने कहा कि घर पूरी तरह से नष्ट हो गया। आग लगने के समय छह लोग घर के अंदर थे। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े:-मेडिकल कॉलेजों में एक साल की औसतन फीस 11.5 लाख रुपये, संसद ने उठाया फीस का मुद्दा

scroll to top