Close

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का पहला मोशन पोस्टर जारी

अर्जुन कपूर

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की ‘कुत्ते’ का बहुप्रतीक्षित पहला लुक सामने आ चुका है और जो कुछ हट के पेश करने की उम्मीद की तरफ इशारा करता है हाल में फिल्म का पहला पहले मोशन पोस्टर जारी किया गया हैये पोस्टर अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज के रफ और रस्टी लुक की झलक देता हैये मोशन पोस्टर आसमान भारद्वाज द्वारा बनाई गई शरारत भरी दुनिया की पहली झलक है।

रिलीज हुआ कुत्ते फिल्म का पोस्टर

बता दें इस फिल्म को आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज ने लिखा है। ये फिल्म आसमान भारद्वाज के निर्देशन की पहली फिल्म है। आसमान ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में अपना बैचलर्स किया है। वहीं अपने पिता विशाल भारद्वाज को सात खून माफ, मटरू की बिजली का मंडोला और पटाखा में असिस्ट किया है। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित कुत्ते गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की जा रही है।

एक अनाउंसमेंस पोस्टर के साथ पिछले साल कुत्ते का एलान किया गया था और जिसके बाद निर्माताओं को दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली थीइस फिल्म को आसमान और विशाल भारद्वाज ने लिखा हैंयह फिल्म आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म हैं, जिन्होंने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में अपना बैचलर्स किया हैं और अपने पिता विशाल भारद्वाज को ‘सात खून माफ’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘पटाखा’ में असिस्ट किया हैं। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित ‘कुत्ते’ गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत हैफिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैंकुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे

कुत्ते फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। मकबूल, ओमकारा और कमीने जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले विशाल के बेटे का करियर भी इस फिल्म की सक्सेस पर टीका है। मोशन पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। इस मोशन पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन से भरी होने वाली है।

 

यह भी पढ़े:-NEET एग्जाम 2023 का एकेडमिक कैलेंडर जारी

scroll to top