Close

आईपीएल 2021: दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें मैच का लाइव टेलीकास्ट

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. आज दिल्ली की टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 7वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) से भिड़ेगी. इस मैच में दो युवा कप्तान ऋषभ पंत और संजू सैमसन एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे. दिल्ली ने अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. वहीं सैमसन ने 63 गेंदों पर 119 रनों की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये. राजस्थान की टीम को पंजाब के खिलाफ 4 रनों से हार झेलनी पड़ी. पिछले मैच में शानदार शतक जड़ने वाले राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन  सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे. दूसरी ओर, दिल्ली की टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. मुकाबला काफी कड़ा होने की उम्मीद है. हालांकि, दोनों टीमों के लिए चिंता का एकमात्र कारण उनकी गेंदबाजी है.

कौन सा स्टेडियम राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) मैच की मेजबानी करेगा?

राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल (आरआर बनाम डीसी) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का मैच किस समय शुरू होगा?

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL 2021 का मैच बुधवार को 7:30 बजे से शुरू होगा. टॉस 7:00 बजे होगा.

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 मैच का प्रसारण कौन से चैनल पर होगा?

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का मैच टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा प्रसारित किया जाएगा.

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?

राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी / हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी.

scroll to top