Close

आज का राशिफल 5 जुलाई : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए बुधवार का दिन

​मेष राशिफल 5 जुलाईः पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा कर पाएंगे

मेष राशि के जातक आज जीवन के कई क्षेत्रों में उलझन की स्थिति से गुजर सकते हैं। आज आपको नौकरी कारोबार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती हैं। बिजनस में लाभ के लिए मामले में भी आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। पारिवारिक जीवन की कुछ अधूरे कार्यों और जिम्मेदारियों को आपको पूरा करना होगा। जीवनसाथी के साथ किसी विषय को लेकर तनाव और मतांतर हो सकता है छात्रों को अपनी शिक्षा पर फोकस करना होगा।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती और हनुमानजी की पूजा करें।

​वृषभ राशिफल 5 जुलाईः काम सफल होगा

वृषभ राशि के सितारे बताते हैं कि आज आपका करियर कारोबार और पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। करियर में आज आपको अपने कुछ पुराने अटके अधूरे कार्यों को पूरा करना होगा। आर्थिक मामलों में भी आज आपको संयम से काम लेना होगा नहीं तो आर्थिक नुकसान हो सकता है। पारिवारिक जीवन के मामले में आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा। आज किसी वरिष्ठ व्यक्ति के साथ सहयोग से आपका काम सफलतापूर्वक पूरा होगा।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु की पूजा करें, नारायण कवच का पाठ लाभ लाभकारी होगा।

​मिथुन राशिफल 5 जुलाईः मानसिक बेचैनी रह सकती है

आज मिथुन राशि के सितारे बताते हैं कि, आपके लिए दिन उतार-चढाव वाला रहेगा। आज आपके मन किसी बात को लेकर एक अजीब सी बेचैनी रह सकती है, जिसके कारण आपकी निर्णय लेने की क्षमता भी प्रभावित होगी। अगर आज आपको अपने कारोबार के लिए कोई भी फैसला लेना हो तो बहुत सोच-विचार कर लें, नहीं तो गलत निर्णय लेने की वजह से आपको नुकसान हो सकता है। वैसे आज आप धार्मिक और सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे जिसमें आप धन भी धर्म करेंगे। छात्रों के लिए दिन आनंददायक रहेगा। परिवार में किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सेहत को लेकर चिंता रह सकती है।

आज भाग्य 71% तक आपके पक्ष में रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करना लाभकारी होगा।

​कर्क राशिफल 5 जुलाईः भविष्य की योजनाओं पर धन खर्च होगा

आज कर्क राशि के सितारे बताते हैं कि आज का दिन आपके लिए आनंददायक रहेगा। किसी बड़े समूह में आपकी भागीदारी आपके लिए लाभकारी रहेगी। आर्थिक मामलों आज आपका दिन खर्चीला रहेगा। घरेलू जरूरत के साथ ही संतान और भविष्य की योजनाओं पर भी आप आज धन खर्च करेंगे। जीवनसाथी के साथ आज आपकी छोटी यात्रा भी हो सकती है। बच्चों के भविष्य के लिए किसी योजना पर काम कर सकते हैं।

आज भाग्य 75% तक आपके पक्ष में रहेगा।भगवान शिव और देवी पार्वती की पूजा करें।

​सिंह राशिफल 5 जुलाईः विरोधी ईर्ष्या करेंगे

सिंह राशि के जातकों को लिए आज का दिन उत्सावर्धक रहने वाला है। सितारे बता रहे हैं कि, आज आप अपने व्यवसाय और कार्य को लेकर जो भी प्लानिंग करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। लेकिन सलाह है कि आपको अपने उत्साह को नियंत्रण में रखना होगा क्योंकि अधिक खुशी परेशानी का कारण बन सकती है। आपकी प्रगति को देखकर आपके परिवार के शत्रु भी आपसे ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं। ऑफिस के काम को लेकर व्यस्तता की वजह से आप परिवार के लिए समय पूरा नहीं दे पाएंगे. ऐसे में संभव है कि जीवनसाथी के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है।

आज भाग्य 83% तक आपके पक्ष में रहेगा। श्री शिव चालीसा का पाठ करें।

​कन्या राशिफल 5 जुलाईः वाणी संयमित रखें

आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत अनुकूल नहीं दिख रहा है। आपके लिए कुछ हद तक निराशाजनक स्थिति रह सकती है। यदि आप आज कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लेने जाएंगे तो उसमें आपको निराशा हाथ लग सकती है, इसलिए बड़े फैसले हो सके तो आज टाल ही दें। परिवार में क्रोधवश अपनी वाणी को खराब न करें, किसी से आवेश में आकर अपशब्द बोलने से बचे। शाम का समय आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ खेलकूद में बिताएंगे, जिससे आपका तनाव थोड़ा कम होगा।

भाग्य आपका 61% तक आपके पक्ष में रहेगा। भगवान सूर्य को अर्घ्य दें, हनुमान चालीसा का पाठ करें।

​तुला राशिफल 5 जुलाईः काम में सावधानी बरतें

सितारे बताते हैं कि आज आप किसी चिंता के कारण अपनी ख़ुशी के पल ख़राब कर सकते हैं, इसलिए अपनी खुशियों के बीच किसी चिंता को न आने दें। आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतनी चाहिए, किसी काम में गलती की जिम्मेदारी आप पर थोपी जा सकती है। पारिवारिक जीवन के मामले में आज आप काफी सक्रिय रहेंगे। संतान के करियर और उनकी जरूरतों को लेकर आप कुछ निर्णय लेंगे जो लाभकारी रहेगी।

आज भाग्य 797% आपके पक्ष में रहेगा। शिव पार्वती की पूजा करें और गाय को गुड़ खिलाएं।

​वृश्चिक राशिफल 5 जुलाईः आर्थिक पक्ष बेहतर होगा

सितारे बताते हैं कि आज वृश्चिक राशि के जिन जातकों को आंखों से संबंधित कोई समस्या है, उन्हें अपनी सेहत के लेकर अधिक सजग रहना चाहिए, तकलीफ बढ़ सकती है। परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत को लेकर भी आप आज चिंतित हो सकते हैं। वैसे आर्थिक मामलों में सितारे आपके पक्ष में दिख रहे हैं, लंबे समय से अटका आपका पैसा आपको मिल सकता है।

आज भाग्य 72 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें, सिंदूर का चोला चढाना भी लाभकारी रहेगा।

​धनु राशिफल 5 जुलाईः आज दूसरों की बातों में आने से बचें

सितारे बताते हैं कि आज प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा, लेकिन आपको अत्यधिक खर्च और किसी की चालाकी युक्त वित्तीय योजना से बचना होगा, अन्यथा यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। आज जीवनसाथी और परिवार के सदस्यों के कारण आपका दिन कुछ परेशानी भरा हो सकता है, जिससे आप मानसिक तनाव महसूस करेंगे। कारोबार में चल रही किसी समस्या के समाधान में भाई और मित्रों से सहयोग मिलेगा।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

​मकर राशिफल 5 जुलाईः सेहत का ध्यान रखें

सितारे बताते हैं कि आज मकर राशि वालों को अपने काम के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा, क्योंकि स्वास्थ्य में उतार-चढाव का संयोग बनता नजर आ रहा है। विवाह योग्य लोगों की शादी की बात शुरू हो सकती है अथवा विवाह की बात आगे बढ़ सकती है। आज आपको संतान से कोई हर्षवर्धक समाचार सुनने को मिल सकता है। किसी से आपको उपहार भी मिल सकता है, लेकिन उपहार के पीछे किसी का कोई स्वार्थ भी हो सकता है।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें और शिवजी का अभिषेक करे।

​कुंभ राशिफल 5 जुलाईः दबाव में निर्णय लेने से बचें

आज आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए किसी योजना पर काम शुरू कर सकते है। लेकिन आज आपको अपने व्यवसाय में संदिग्ध व्यक्तियों से व्यवहार करते समय सोच-विचार कर कोई भी कदम उठाना चाहिए। लव लाइफ के मामले में आज अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार ले सकते हैं। कारोबार के मामले में सलाह है कि, आज किसी के दबाव में आकर कोई व्यापारिक निर्णय न लें नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। शिव पार्वती की पूजा अभिषेक करें।

​मीन राशिफल 5 जुलाईः खुशनुमा बीतेगा आपका दिन

आज मीन राशि के जो जातक नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उन्हें सभी पक्षों पर ध्यान देने के बाद ही आज इस विषय में आगे बढना चाहिए। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ समय बिताएंगे, जिससे मन में खुशी रहेगी और आपका दिन खुशनुमा बीतेगा। आज आपको अपने परिवार के सदस्यों के लिए भी कुछ समय निकालना होगा नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। गौरी गणेशजी की पूजा करें और गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

scroll to top