Close

आज़ादी का अमृत महोत्सवः धरती के श्रृंगार के लिए जिन्दल स्टील ने लगाए पौधे, कल वॉकेथॉन भी

रायपुर। आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत धरती के श्रृंगार के लिए जिन्दल स्टील ने बड़ी संख्या में पौधे लगाए। महोत्सव के तहत मरीन ड्राईव में कल वॉकेथॉन भी रखा गया है। महोत्सव को जन-उत्सव के रूप में मनाते हुए लगातार आयोजन किए जा रहे हैं।

बता दें कि आजादी के 75वें वर्ष पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाने राष्ट्रीय आह्वान किया गया है। जन-भागीदारी की भावना से आजादी का अमृत महोत्सव को जन-उत्सव के रूप में लेते हुए 4 से 10 जुलाई तक प्रतिष्ठित सप्ताह मनाया जा रहा है।

इस अवसर पर सभी उत्सुक प्रतिभागी उद्देश्य को सार्थक करने अपनी सहभागिता दे रहे हैं। इसी के तहत “जिंदल स्टील एंड पावर (जेएसपी)” ने नौ दिनों 10 जुलाई तक प्रतिष्ठित सप्ताह के लिए थीम ग्रामीण भारत पर ध्यान केंद्रित किया है। साथ ही स्टील की खपत बढ़ाने को आधार बनाया गया।

इसी के साथ जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपी) रायपुर ने शनिवार को सुबह एक आयोजन में नए ऑक्सी जोन की ओर एक और कदम बढ़ाया। इसके तहत पौधा रोपण का आयोजन किया गया।

अधिकारी-कर्मचारियों ने रोपे अनेक प्रजातियों के पौधे
ऑक्सीजोन के लिए शक्ति विहार, फेज-02 से लगा स्थल पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होने जे.एस.पी. के अनेक विभागों से 100 से अधिक कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित होकर अनेक प्रजातियों के पौधे रोपे। इस दौरान उत्साह से अधिकारी-कर्मचारियों ने उत्साह के साथ फोटो सेशन में भागीदारी दी।

मरीन ड्राईव में वॉकेथॉन आज
इसी श्रृंखला की अंतिम कडी में “जिन्दल स्टील एंड पॉवर (जेएसपी)” ने रविवार 10 जुलाई को सुबह 7 बजे मरीन ड्राईव, तेलीबांधा से वॉकेथॉन आयोजित की गई है। इसके लिए पंजीयन सुबह 6.30 से प्रारंभ होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अध्यक्ष छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल कुलदीप जुनेजा होंगे। प्रतिस्पर्धात्मक अवसर को सार्थक बनाने आम लोगों से कंपनी ने अनुरोध किया है।

scroll to top