Close

आर्थिक राशिफल: इन राशियों को धन के लेनदेन पर देना होगा, हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 26 अक्टूबर 2021, मंगलवार को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. इस दिन चंद्रमा मिथुन राशि में विराजमान रहेगा. धन से जुड़े मामलों के लिए मंगलवार का दिन विशेष है. इस दिन कुछ राशियों को धन के मामले में हानि भी उठानी पड़ सकती है. आइए जानते हैं सभी राशियों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– धन की बचत करें. धन के व्यय का योग बना हुआ है. आय से अधिक धन को खर्च करने के कारण मानिसक तनाव हो सकता है. धन से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– तनाव और विवाद की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. मंगलवार को लाभ के अवसर मिल सकते हैं. लेकिन लेनदेने के मामले में सावधानी बरतें, नहीं तो हानि भी हो सकती है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में रहो रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. ऊर्जा की कमी महसूस नहीं करेंगे. लेकिन जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. नहीं तो नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. कर्ज मांगने वालों को मना करना सीखना होगा.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- धन की हानि का योग बना हुआ है. धन से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों को करने में मंगलवार के दिन कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. रणनीति को साझा करते समय सतर्कता बरतें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही निवेश करें, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय लाभ के स्थान पर हानि भी दे सकता है. योजना बनाकर कार्य करें और समय पर कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन  प्राप्त होने के अवसर बन रहे हैं. इन अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. इस स्थिति से घबराएं नहीं इसके महत्व को समझें. पूंजी का निवेश सोच समझ कर ही करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. धन से जुड़े मामलों में यदि लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो दिल और दिमाग का सही संतुलन बनाना होगा. आज के दिन लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं. निवेश के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. बड़ी पूंजी के निवेश से बचें. नया कार्य को आरंभ करने की रणनीति बना सकते हैं. प्लानिंग करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– खर्चों पर नियंत्रण करना होगा. खर्चों में वृद्धि होने से आपक बजट प्रभावित हो सकता है. ये तनाव और कलह का कारण भी बन सकता है. सावधान रहें और सख्ती से धन के व्यय को रोकने का प्रयास करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– परिश्रम के अनुसार मंगलवार को परिणाम प्राप्त करने में मुश्किल आ सकती है. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. लाभ के नाम पर बताए जानें ऑफरों को लेकर सतर्क रहें. किसी भी प्रकार की जल्दबाजी आर्थिक समस्याओं को जन्म दे सकती है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– आय के स्त्रोत में वृद्धि होने की स्थिति बनी हुई है. व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए मंगलवार को अपने सहयोगियों को प्रसन्न करना होगा. रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. धन के प्रबंधन पर भी ध्यान देना होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में आंख बंद करके विश्वास करना मुसीबत में डाल सकता है. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. संपर्कों का लाभ उठाने का प्रयास करें. भूमि, भवन और वाहन आदि पर धन खर्च कर सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: सिंह, कन्या और मकर राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top