Close

शाहरुख खान ने फिल्म की शुरुआत करने से पहले आर्यन को दी ये नसीहत

शाहरुख खान
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही चाहने वालो की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा प्रशंसकों की लिस्ट है। शाहरुख खान जहां एक्टिंग की दुनिया के बादशाह हैं, तो वही दूसरी तरफ आर्यन अपने पिता के नक्शे कदम पर नहीं, बल्कि उनसे हटकर हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग जगह बनाने की तैयारी में हैं। आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पहली फिल्म के बारे में लोगों को बताया। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड सितारों की तरफ से बधाई मिली और फैंस का खूब प्यार मिला। हालांकि फिल्म की शुरुआत करने से पहले शाहरुख खान ने आर्यन को ये नसीहत दी, जिसका जवाब आर्यन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया।

आर्यन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया जवाब

आर्यन खान ने हाल ही में जब अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए रेड चिलीज प्रोडक्शन के साथ क्लैपबोर्ड की पिक्चर शेयर की, तो शाहरुख खान ने पहले तो उस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद दोनों एक-दूसरे संग मस्ती करते हुए नजर आए। शाहरुख खान ने जब आर्यन को उनके बॉलीवुड डेब्यू पर बधाई दी तो आर्यन ने जवाब देते हुए कहा, ‘धन्यवाद। आपके सेट पर सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा’। आर्यन खान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘फिर अच्छा होगा कि तुम दोपहर की शिफ्ट रखो’। शाहरुख खान की इस नसीहत का जवाब देते हुए आर्यन ने कहा, ‘निश्चित रूप से सिर्फ नाइट शूट्स ही रहेंगे’।

आर्यन खान ने लिखा – एक्शन कहने का अब इंतजार नहीं कर सकता

एक तरफ जहां बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार किड्स अपने पिता-माता की तरह अपने करियर में अभिनय का रास्ता ही अपना रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ आर्यन ने अपने पिता की राह न चुनकर डायरेक्टर बनने का निर्णय लिया है। 6-12-2022 को आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें टेबल पर एक स्क्रिप्ट पड़ी हुई है और साथ में एक क्लैप रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्यन खान ने लिखा, ‘राइटिंग का काम खत्म हुआ। एक्शन कहने का अब इंतजार नहीं कर सकता। आर्यन खान की पहली डायरेक्टोरियल डेब्यू में कौन सी स्टारकास्ट होगी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

सुहाना जोया अख्तर की सीरीज ‘द आर्चीज’ में आएंगी नजर

आर्यन खान के अलावा शाहरुख खान और गौरी की लाडली सुहाना खान भी बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह जोया अख्तर की सीरीज ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी। इसके अलावा खुद किंग शाह रुख खान भी साल 2018 के 4 साल के लम्बे इंतजार के बाद साल 2023 और 2024 में पर्दे पर ‘पठान, जवान और डंकी’ के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी फिल्म पठान जनवरी में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25-01-2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

यह भी पढ़े:-दिल्ली सरकार ने मनमाना फीस वृद्धि के आरोप में डीपीएस रोहिणी की मान्यता निलंबित की

One Comment
scroll to top