Close

केजीएफ फेम कृष्णा जी राव नहीं रहे, 70 साल की उम्र में एक्टर ने इस दुनिया को कह दिया अलविदा

कृष्णा जी राव

केजीएफ फेम कृष्णा जी राव पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। 7-12-2022 बुधवार को आखिर वह इस जंग को हार गए। बेंगलुरू के अस्पताल में कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। उनके जाने से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। वह जाने माने कलाकार रहे हैं जो पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। 70 साल के कृष्णा जी राव ने केजीएफ में मुख्य किरदार को निभाया था और इस फिल्म के बाद वह करीब 30 फिल्मों में दिखाए दिए थे।

कृष्णा जी राव को कुछ दिन पहले बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और वह आईसीयू में भर्ती थे। आखिर उन्हें हुआ क्या था ये तो सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि वह उम्र संबधित परेशानियों से जूझ रहे थे।

केजीएफ में एक खास भूमिका को अदा किया था

यश स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ के बाद से कृष्णा जी राव को खूब लोकप्रियता मिली। उन्होंने केजीएफ में एक खास भूमिका को अदा किया था जिसके बाद रॉकी की कहानी में मोड़ आता है। उन्होंने यश की फिल्म में अंधे बूढ़े व्यक्ति का रोल निभाया था जिसकी वजह से रॉकी के अंदर की इंसानियत जागी थी।

कृष्णा जी राव खराब तबीयत की वजह से आईसीयू में भर्ती थे

खबरों की माने तो कृष्णा जी राव उम्र संबंधित परेशानियों से गुजर रहे थे। कृष्णा जी राव खराब तबीयत की वजह से आईसीयू में भर्ती थे। कृष्णा जी राव साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थे। वो केजीएफ के अलावा कई बड़ी पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

करीब 30 फिल्मों में बैक टू बैक काम करते हुए देखा गया

रिपोर्ट की मानें तो केजीएफ के बाद कृष्णा जी राव को करीब 30 फिल्मों में बैक टू बैक काम करते हुए देखा गया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि आखिर उन्हें प्रशांत नील की केजीएफ कैसे मिली? राव ने कहा था कि एक दिन उन्हें ऑडिशन के लिए कॉल आया था और उन्होंने अपने ऑडिशन में सभी को खुश कर दिया था। मेकर्स ने उनके काम को देखते हुए उन्हें साइन कर लिया था ।

ऐसे कृष्णा जी राव को मिली थी केजीएफ

केजीएफ चैप्टर वन साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद राव को करीब 30 फिल्मों में बैक टू बैक काम मिला। एक बार उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि आखिर उन्हें प्रशांत नील की केजीएफ मिली कैसे? राव ने कहा था कि एक दिन उन्हें ऑडिशन के लिए कॉल आया था और उन्होंने इस ऑडिशन में सभी को इंप्रेस कर दिया था। मेकर्स ने तुरंत राव को ये रोल ऑफर कर दिया था।

 

 

 

यह भी पढ़े:-पीवी सिंधु के चोटिल होने के बाद भारत की उम्मीदों का भार एचएस प्रणय के कंधों पर

One Comment
scroll to top