Close

सावित्री मंडावी की जीत का जश्न मना राजीव भवन में, ये जीत 4 सालों के कामों पर जनता की मुहर है

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने भाजपा प्रत्याशी को 21098 मतों से हरा उप चुनाव जीत लिया है। जिसके बाद से कांग्रेसी जीत का जश्न मन रहे हैं। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के मौके पर राजधानी के राजीव भवन में भी कार्यकर्ताओं ने इस जीत की ख़ुशी मनाई। कांग्रेस भवन में सावित्री मंडावी की जीत के बाद प्रेसवार्ता का भी आयोजन किया। इस दौरान पार्टी के कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि यह लगातार 5वां उपचुनाव है जो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद हमारे प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है।

यह जीत कांग्रेस की सरकार के 4 सालों के कामों पर जनता की मुहर है। यह भी कहा जा रहा था कि यह उपचुनाव 2023 का सेमीफाइनल होगा। इस जीत ने यह बता दिया है कि मुख्यमंत्री भुपेश बघेल लोकप्रिय नेता बन चुके हैं। यह प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के मेहनत का भी फल है।

प्रदेश के आदिवासी समाज के साथ अन्य लोगों ने भी सरकारी योजनाओं पर अपनी सहमति जता दी है। जनता ने बीजेपी के दागी प्रत्याशी और प्रपंच को हराया है। हिमाचल प्रदेश की जीत पर कांग्रेस के नेता ने कहा कि हमने विकास पर वोट मांगा था तो जीत गए।

scroll to top