Close

सोनू सूद ने सपरिवार उज्जैन पहुंच कर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए

सोनू सूद

23-12-2022 को प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद ने सपरिवार ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए। उन्होंने गर्भगृह में भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना की। मंदिर के बाहर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान महाकाल से सबकी खुशहाली तथा देश की तरक्की की प्रार्थना की है। उन्‍होंने कहा कि पिछले कोरोना काल में देश तकलीफों से गुजरा है, अब खुशहाली लौट रही है। इसलिए सब सावधानी बरतें तथा अच्छे से रहें।

कोरोना काल में सोनू सूद एक रियल हीरो बनकर सामने आए थे। कोरोना काल में उन्होंने देशभर के लोगों की मदद कर लोगों के दिलों अपनी खास जगह बनाई। हाल ही में सोनू सूद उज्जैन के महाकाल मंदिर भगवान के दर्शन के लि पहुंचे। सोनू उज्जैन अकेले नहीं बल्कि अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और एक साथ भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पत्नी संग महाकाल के दर्शन किए

सोनू सूद 23-12-2022 को इंदौर से उज्जैन पहुंचे और पत्नी संग महाकाल के दर्शन किए। मंदिर पहुंचकर उन्होंने अपनी धर्म पत्नी के साथ भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की। मंदिर से सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सोनू ने पीले रंग के कपड़े में तो उनकी पत्नी ने रॉयल ब्लू कलर की साड़ी पहनी है। दोनों ही महाकाल की आरती उतारते नजर आ रहे हैं। सोनू के साथ मंदिर के पुजारी भी नजर आ रहे हैं, जो एक्टर को पूजा की सही विधि बताते हुए उनसे पूजा करा रहे हैं।

महाकालेश्वर मंदिर समिति ने पूजा की सारी तैयारियां कर ली थी

सोनू सूद के पहुंचने से पहले ही महाकालेश्वर मंदिर समिति ने पूजा की सारी तैयारियां कर ली थी। वहीं एक्टर ने भी पत्नी संग पुरोहित और पंडित से आशीर्वाद लिया। मंदिर में सोनू की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ नजर आ रही थी। हर कोई सोनू का नाम लेकर चिल्ला रहा था। मंदिर से एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

अभिनेता सूद ने अथर्व के लिए सहायता देने का आश्वासन दिया

अभिनेता सोनू सूद स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी बीमारी से जूझ रहे 20 महीने के बच्चे अथर्व और उसके माता-पिता से भी मिले। अथर्व को एक खास प्रकार का इंजेक्शन लगना है, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है। अभिनेता सूद ने अथर्व के लिए सहायता देने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े:-सरकार ने संसद में कहा है – रामसेतु होने के पूरे सबूत फिलहाल नहीं खोजे

scroll to top