Close

बिग ब्रेकिंग : पूर्व पीएम इमरान खान पर AK-47 से फायरिंग,अस्पताल में भर्ती

इंटरनेशनल डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लॉन्ग मार्च निकाल रहे हैं। मार्च निकले ने दौरान पाकिस्तान के वजीराबाद में घुसने पर उन पर फायरिंग हुई है। इमरान खान के कंटेनर पर फायरिंग की गई गई है। उनको पैर में गोली लगी है और उन्हें लाहौर ले जाया जा रहा है। फायरिंग में अन्य लोग भी घायल हुए है।

बता दे की पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के लॉन्ग मार्च की रविवार तक इस्लामाबद पहुंचने की योजना है। पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने पुष्टि की है कि वजीराबाद में आज लॉन्ग मार्च के दौरान टारगेट हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। हमले में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमें सीनेटर फैसल जावेद और अहमद चट्ठा शामिल हैं। इमरान खान पर सीधा हमला किया गया है. फायरिंग एके-47 से की गई है।

हालांकि पीटीआई नेता अजहर मशवानी ने कहा है कि इमरान खान सुरक्षित हैं जबकि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंध के पूर्व गर्वनर भी घायल हुए हैं। मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है। जैसे ही फायरिंग हुई उन्हें गाड़ी में बैठाया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है। इमरान खान लगातार सरकार और सेना पर हमलावर बने हुए हैं।

scroll to top