Close

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस चेयरमैन विक्रम किर्लोस्कर का निधन, 64 की उम्र में ली आखिरी सांस

नेशनल डेस्क। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के वाइस चेयरमैन विक्रम किर्लोस्कर का कल निधन हो गया. भारत की ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के निष्ठावान कार्यकारी और देश में टोयोटा का चेहरा समझे जाने वाले विक्रम किर्लोस्कर का निधन 64 साल की उम्र में हो गया. शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम किर्लोस्कर का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है.

टोयोटा इंडिया ने इस दुखद खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर दी है और इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस चेयरमैन विक्रम किर्लोस्कर का असमय निधन 29 नवंबर 2022 को हो गया है और इससे हम बेहद दुखी हैं. इस शोक के समय में हम सभी से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने का आग्रह करते हैं. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और मित्रों के साथ हैं. उनका अंतिम संस्कार 30 नवंबर 2022 को हेब्बल शमशान घाट में 1 बजे किया जायेगा।

विक्रम किर्लोस्कर का परिवार और आरंभिक जीवन
विक्रम किर्लोस्कर के परिवार में उनकी पत्नी गीतांजलि किर्लोस्कर और बेटी मानसी किर्लोस्कर हैं. विक्रम किर्लोस्कर मैसाचुय्सेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएट कर चुके थे और उन्होंने बीते कई सालों में CII, SIAM और ARAI में कई महत्वपूर्ण पोजीशन पर काम किया था. विक्रम किर्लोस्कर, किर्लोस्कर समूह की चौथी पीढ़ी के मुखिया थे. वो किर्लोस्कर सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे. इसके अलावा वो किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के वाइस चेयरमैन भी थे. विक्रम किर्लोस्कर को आखिरी बार सार्वजनिक तौर पर मुंबई में देखा गया था और वो Toyota Innova HyCross के इवेंट में 25 नवंबर 2022 को मौजूद थे.

 

scroll to top