Close

राम चरण 3 करोड़ रुपये की एक्सपेंसिव लिमिटेड एडिशन घड़ी पहनते है

राम चरण

फिल्म आरआरआर में अहम भूमिका निभाने वाले राम चरण ने 3 करोड़ रुपये की एक्सपेंसिव लिमिटेड एडिशन घड़ी पहनते है। राम चरण अपनी लग्जरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं। उनके पास कई चीजों का महंगा कलेक्शन हैं। राम चरण अपनी लाइफ लार्जर देन लाइफ जीते हैं। वह क्लासिक और कंफर्टेबल चीजों में पैसे का मुंह नहीं देखते।

साउथ सुपरस्टार और एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ में ‘राम’ की भूमिका निभाने वाले राम चरण हमेशा से ही अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है, जो उनको बेहद पसंद करते हैं। इतना ही नहीं राम चरण शुरूआत से ही जमीन से जुड़े इंसान माने जाते हैं और अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ एक्टर की नेट वॉर्थ लोगों के होश उड़ने के लिए काफी है। ऐसे में आज हम आपको उनकी लग्जरी घड़ी की किमत के बारे में बताएंगे, जो आपको भी यकीन नहीं होगा कि एक्टर इतने करोड़ की घड़ी अपने हाथ में बांधकर सेट पर जाते हैं।

एक्टर के पास कई सारे लग्जरी ब्रांड है

राम चरण ने अपने करियर में कई तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। अपनी फिल्मों के अलावा राम चरण अपनी लग्जरियस लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर के पास कई सारे लग्जरी ब्रांड है। दरअसल, हाल में राम चरण ने साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती के 38वें बर्थडे पर उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। राणा और राम बचपन के दोस्त हैं।

घड़ी की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये बताई जाती

फोटो में राम चरण के हाथ में जो घड़ी हैं वो करोड़ों की है। जी हां, इस घड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। साथ ही राम चरण की रिचर्ड मिल आरएम 61-01 जोहान ब्लैक घड़ी की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये बताई जाती है। इसके अलावा हाल में राम चरण को 1.6 लाख की नाइकी लिमिटेड एडिशन ग्रेटफुल डेड एसबी डंक लो शॉर्ट्स पहने देखा गया था।

काफी महंगा शौक रखते राम चरण

राम चरण के पास कई महंगी चीजें हैं। इसमें उनकी घड़ियों का कलेक्शन भी शामिल है। वहीं वह जूतों के मामले में भी काफी महंगा शौक रखते हैं। राम चरण ने हाल ही में राणा दग्गुबाती के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। दरअसल वो राणा दग्गुबाती को उनके 38वें जन्मदिन पर बधाई दे रहे थे। राणा दग्गुबाती और राम चरण बचपन के दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती खास है। इस अवसर पर राम चरण के हाथ में पहनी हुई 2 करोड़ रुपये की घड़ी भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़े:-फीफा वर्ल्ड कप : मेसी फीफा वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बाद लेंगे संन्यास

scroll to top