Close

आज दोपहर में होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार

तुनिषा शर्मा

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से हर कोई सदमे में है। टीवी इंडस्ट्री की उभरती एक्ट्रेस तुनिषा की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इतनी कम उम्र में तुनिषा के दुनिया से चले जाने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आज तुनिषा शर्मा पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगी। शनिवार 24 दिसंबर को तुनिषा ने अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत ने परिवार, फ्रेंड्स और फैंस को गमगीन कर दिया है। किसी को विश्वास नहीं हो पा रहा है कि अब प्यारी सी तुनिषा इस दुनिया में नहीं हैं।

तुनिषा शर्मा का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा

इसी बीच अब खबर है कि तुनिषा शर्मा का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार गोड़ादेव नाका के श्मशान घाट में होगा। एक्ट्रेस के परिवार ने अंतिम संस्कार की खबर दी है। परिवार ने लिखा, ‘बहुत भारी मन से कहना पड़ रहा है कि तुनिशा हमें 24-12-2022 को छोड़कर चली गई। हम सभी से निवेदन करते हैं कि वो आए और जाने वाले आत्मा के लिए प्रार्थना करें। अंतिम संस्कार 27-12-2022 यानि आज दोपहर 3 बजे घोदेव शमशान में होगा।

तुनिषा शर्मा की मौत ने उनकी मां का हाल बेहाल हैं

तुनिषा शर्मा की मौत ने उनकी मां का हाल बेहाल है। वो इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। तुनिषा की मौत ने उनकी मां को तोड़ कर रख दिया है। तुनिषा की मां का हाल देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो सकते हैं।

शीजान खान के परिवार वालों का क्या कहना है?

तुनिषा शर्मा डेथ केस पर मौत के दो दिन बाद एक्टर शीजान खान के परिवार वालों का कहना है कि – जो भी लोग हम सबको एक बयान के लिए संपर्क कर रहे हैं उन लोगों के लिए यह मैसेज है कि प्लीज हमें और हमारी फैमिली को थोड़ा वक्त दीजिए हम थोड़ा प्राइवेसी चाहते हैं यह देखकर दुख होता है कि मीडिया के सदस्य लगातार हमें फोन कर रहे हैं, यहां तक कि हमारे घरों के नीचे टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं।

शीजान खान की बहन को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

सोमवार को तुनिशा केस में आरोपी शीजान खान की बहन को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। शीजान खान की बहन फलक और शफक नाज ने वालिव पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज किया। इसके साथ ही अभिनेत्रियों ने मीडिया में एक स्टेटमेंट जारी किया है। वह बोलीं, ‘हर कोई जो बयान के लिए हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है कृपया इस गंभीर स्थिति में हमारे परिवार को गोपनियता की अनुमति दें। यह बहुत दुखद है देखना कि मीडिया के मेंबर बार-बार हमें कॉल करते हैं और बिल्डिंग की नीचे भी खड़े हो जाते हैं। हमें इंडियन ज्यूडिशियरी सिस्टम पर पूरा भरोसा है और शीजान मुंबई पुलिस के साथ कॉपरेट कर रहा है। हम इसके बारे में तब बात करेंगे जब सही वक्त होगा, लेकिन अभी के लिए, हमारी निजता का सम्मान करें और हमें वह प्राइवेसी दें जो हमारा परिवार डिसर्व करता है।’

 

 

यह भी पढ़े:-63 वर्षीय केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती

One Comment
scroll to top