Close

‘चोर पुलिस’ की फैमिली, खूब सारी कॉमेडी है अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की फिल्म में

अनिल कपूर

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में शुमार है। दोनों स्टार्स ने न सिर्फ एक साथ 13 फिल्मों में साथ काम किया, बल्कि वो अच्छे दोस्त भी हैं। बहुत ही कम ऐसा होता है जब इंडस्ट्री में लोग काम के साथ-साथ अपनी दोस्ती भी बरकरार रखें और कभी इनसिक्यॉरिटी हावी न हो। अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की ऐसी ही जोड़ी है। दोनों को ‘राम लखन’, ‘कर्मा’ और ‘त्रिमूर्ति’ जैसी फिल्मों में खूब पसंद किया गया था। अब यह जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। खबर है कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ सुभाष घई की एक फिल्म में नजर आएंगे।

सुभाष घई के साथ अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ने कई फिल्मों में काम किया है। ‘राम लखन’ और ‘कर्मा’ को भी सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अब सुभाष घई ‘चोर पुलिस’ के नाम से एक फिल्म बना रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक्टर्स को फिल्म की कहानी पसंद आई है और वो इसके लिए बेताब हैं।

अनिल कपूर एक चोर का रोल प्ले करेंगे

सोर्सेज के अनुसार, ‘चोर पुलिस’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अनिल कपूर एक चोर का रोल प्ले करेंगे। फिल्म में अनिल कपूर चोरों की फैमिली से हैं, जबकि जैकी श्रॉफ पुलिसवालों की फैमिली से हैं और एक पुलिस अफसर हैं। फिल्म की कहानी अनीस बज्मी और पट्टू पारेख ने लिखी है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘चोर पुलिस’ फिलहाल शुरुआती स्टेज में है और अगले साल तक सबकुछ क्लियर हो जाएगा। फिल्म की कहानी तो फाइनल हो चुकी है। अब बस एक्टर्स और डायरेक्टर का नाम फाइनल किया जाना बाकी है। हालांकि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

इनसिक्यॉरिटी को लेकर बात की थी

जैकी श्रॉफ ने कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में अनिल कपूर संग काम करने और इनसिक्यॉरिटी को लेकर बात की थी। उन्होंने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा था कि उनके लिए सीनियर-जूनियर कुछ मायने नहीं रखता। अनिल कपूर उनके सीनियर रहे चुके हैं, पर उनके अच्छे दोस्त हैं। जैकी ने यह भी कहा था कि उनके मन में अनिल कपूर या किसी और एक्टर को लेकर कभी कोई इनसिक्यॉरिटी नहीं आई।

‘चोर पुलिस’ कॉमेडी से भरपूर होगी

पिंकविला के मुताबिक, ‘चोर पुलिस’ कॉमेडी से भरपूर होगी। अनिल फिल्म में चोरों के परिवार से एक चोर का किरदार निभा रहे हैं तो दूसरी तरफ जैकी एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं। इसमें उनकी केमिस्ट्री देखने लायक होगी।जैकी और अनिल काफी समय से ऐसी फिल्म के इंतजार में थे, जो उनकी वापसी के लिए दमदार हो। अब आखिरकार उन्हें वो कहानी मिल गई है, जिसकी उन्हें तलाश थी।अनीस बाज्मी और पट्टू पारेखी ने इसकी कहानी लिखी है।

सुभाष घई और अनीस मिलकर बनाने वाले हैं यह फिल्म

सुभाष घई और अनीस मिलकर यह फिल्म बनाने वाले हैं। इसके निर्देशन के लिए रवि जाधव से बातचीत चल रही है। फिल्म की कहानी पुलिस और चोर के परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। अगले साल की शुरुआत में इसकी घोषणा होगी।कहानी फाइनल हो गई है। फिल्म के लिए एक युवा जोड़ी की तलाश चल रही है, जिसमें एक चर्चित हीरो और हीरोइन को साइन करने की तैयारी है।फिल्म में पुलिस, चोर, परिवार और एक प्रेम कहानी नजर आएगी।

13 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जैकी और अनिल

जैकी-अनिल ने ‘राम लखन ‘से लेकर ‘करमा’, ‘कभी ना कभी’, ‘त्रिमूर्ति’, ‘अंदर बाहर’, ‘काला बाजार’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ जैसी 13 फिल्मों में साथ काम किया है। अनिल ने कहा था कि उन्हें जैकी के साथ पर्दे पर वापसी के लिए एक ऐसी फिल्म चाहिए, जिसकी कहानी आकर्षक हो। वे वापसी तभी करेंगे, जब कोई सॉलिड कहानी उनके पास आएगी।जैकी और अनिल आखिरी बार फिल्म ‘लज्जा’ में साथ नजर आए थे, जो 2001 में रिलीज हुई थी।

 

 

 

यह भी पढ़े:-बच्ची को ब्रेस्टफीड कराती आलिया सोशल मीडिया पर नजर आई, देखें असली फोटो

2 Comments
scroll to top