Close

इस बार भी ऑनलाइन परीक्षा देंगे रविशंकर यूनिवर्सिटी के छात्र , 25 जून से परीक्षा शुरू

ravishankar shukl university

रायपुर, रविशंकर विश्वविद्यालय के छात्र इस बार भी ऑनलाइन परीक्षा देंगे, रविशंकर विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाएं 25 जून से शुरू हो रही हैं। वार्षिक परीक्षाओं के पैटर्न पर ही सेमेस्टर परीक्षाएं भी होंगी। सुबह 8 बजे मेल और व्हाट्सएप के माध्यम से प्रश्न पत्र मिल जाएंगे। दोपहर तीन बजे तक कॉलेजों में उत्तरपुस्तिका जमा करनी होगी।

टाइम टेबल जारी

विश्वविद्यालय ने सेमेस्टर परीक्षा को लेकर टाइम टेबल जारी कर दिया है, जो वेबसाइट पर उपलब्ध है। परीक्षा का समय सुबह आठ बजे से 11 बजे तक होगा। 11 बजे तक प्रश्नपत्र लिखने के बाद उत्तर पुस्तिका को परीक्षा केंद्रों में शाम 3 बजे तक जमा करना होगा।

कोरोना काल में दो साल ऑनलाइन हुई थी परीक्षा

कोरोना संक्रमण की वजह से दो साल से रायपुर स्थित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं ऑनलाइन मोड पर चल रही है। पिछली बार वार्षिक परीक्षा के पेपर भी छात्रों ने घर से लिखकर जमा किए।
इस बार भी स्नातक विषयों की मुख्य परीक्षाएं आनलाइन हुई हैं। विश्वविद्यालय के अंतर्गत स्नातकोत्तर में विभिन्न पाठ्यक्रमों की सेमेस्टर परीक्षाएं ऑनलाइन (ब्लैंडेड मोड) होंगी। विश्वविद्यालय शासन द्वारा पूर्व में परीक्षा को लेकर जारी दिशा-निर्देश में कोई बदलाव न करते हुए ऑनलाइन तर्ज पर ही परीक्षाओं को लेने का निर्णय लिया था।

यह भी पढ़े- सिंगर जस्टिन बीबर के चेहरे का आधा हिस्सा पैरालिसिस का शिकार

scroll to top