Close

धोनी आइपीएल 2023 में टीम की कप्तानी करेंगे या फिर टीम किसी और चेहरे की तरफ देखेगी

आइपीएल 2022 के शुरू होने से कुछ दिन पहले सीएसके ने जिस तरह से टीम की कमान रवींद्र जडेजा को दे दी थी, उसको लेकर अटकलें लगाई जा रही थी, क्या धोनी आइपीएल 2023 में टीम की कप्तानी करेंगे या फिर टीम किसी और चेहरे की तरफ देखेगी।

लेकिन अब जब रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची सामने आ गई है तो इस बात को लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ हो गई है कि टीम की कमान द ग्रेट थाला के पास ही होगी।

एमएस धोनी आइपीएल 2023 में टीम की कमान संभालेंगे

सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि एमएस धोनी ही आइपीएल 2023 में टीम की कमान संभालेंगे और अपना बेस्ट देंगे और टीम भी अच्छा करेगी। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने भी कहा है कि जब तक धोनी टीम में हैं तब-तक सीएसकी की टीम को वही लीड करेंगे। पिछले साल भी यही देखा गया था।

इसके अलावा ओझा ने कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी को कप्तान बनाने की योजना बना रहे हैं जो अगले 5-6 सालों तक टीम को लीड करें। उन्होंने आगे कहा कि सीएसके इस तरह की टीम है जो ज्यादा बदलाव में यकीन नहीं रखती है।

आकाश चोपड़ा का भी यही मानना है

प्रज्ञान ओझा अकेले ऐसे नहीं हैं जिन्हें यकीन है कि धोनी जब तक टीम में हैं वहीं कप्तान रहेंगे। पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का भी यही मानना है कि एमएस धोनी जब तक आइपीएल खेल रहे हैं, सीएसके की कमान उन्हीं के हाथों में होगी। ये अलग बात है कि पिछले साल पहली बार चेन्नई की टीम रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेली थी।

पिछले साल सीएसके लिए सबसे खराब गुजरा प्रदर्शन

पिछले साल आइपीएल सीजन की बात करें तो सीएसके लिए सबसे खराब गुजरा था। 4 बार की आइपीएल चैंपियन सीएसके को जडेजा की कप्तानी में 8 में से 6 मैच में हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी और एमएस धोनी दोबारा कप्तान बन गए थे।

scroll to top