Close

प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर की हत्या, इलाज के बहाने अस्पताल आए और मारी गोली

दिल्ली प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर की हत्या

दिल्ली के जैतपुर इलाके में प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर की हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। अस्पताल में दो युवक इलाज के बहाने अस्पताल में आए और डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।

आरोपी चोट का बहाना लेकर अस्पताल में घुसे। उन्होंने अपना इलाज कराया और फिर डॉक्टर पर गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना से वहां सनसनी मच गई है।

केबिन में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली

मामला दिल्ली के जैतपुर अस्पताल के नीमा अस्पताल का है। मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार यहां दो युवक इलाज के बहाने अस्पताल आए थे। उपचार मिलने के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की बात कही। जैसे ही वह उनके केबिन में गए हमलावरों ने डॉक्टर को गोली मार दी।

वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

GTB अस्पताल में घुसकर मरीज को मारी थी गोली

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में दिल्ली के अस्पतालों से ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इससे पहले जुलाई महीने में दिल्ली के GTB अस्पताल में घुसकर एक युवक की हत्या की गई थीं। 14 जुलाई को GTB अस्पताल के वार्ड के अंदर रियाजुद्दीन नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थीं। शूटर किसी और को मारना चाहते थे, लेकिन उन्होंने गलत पहचान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में घटना के कुछ दिन बाद ही दोनों शूटरों को पकड़ लिया था। वहीं, कुछ दिनों पहले ही इस गोलीकांड के मास्टरमांइड फहीम की भी मेरठ से गिरफ्तारी हुई है।

scroll to top