Close

Bigg Boss 18 Grand Premier : 18वें सीजन का प्रीमियर आज, अनिरुद्धाचार्य महाराज ने दिया सलमान खान को भगवत गीता

Bigg Boss 18 Grand Premier : बिग बॉस के फैंस के लिए आज का दिन बहुत खास है. शो के 18वें सीजन का आज (रविवार) प्रीमियर है. शो को लेकर काफी बज है. कई सारे प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं और कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. सलमान खान ही इस बार शो को होस्ट कर रहे हैं. शो के सेट से हाल ही में सलमान खान की एक फोटो सामने आई है.

अनिरुद्धाचार्य महाराज से मिले सलमान खान

बिग बॉस के फैन पेज ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान खान और अनिरुद्धाचार्य महाराज साथ में पोज देते दिख रहे हैं. अनिरुद्धाचार्य महाराज सलमान खान को भगवत गीता गिफ्ट करते दिख रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- शो और कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने श्री अनिरुद्धाचार्य महाराज बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे. महाराज जी ने सलमान खान को भगवत गीता गिफ्ट की.

कितने बजे शुरू होगा बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर?

बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर आज रात 9 बजे से शुरू होगा. शो को कलर्स चैनल और जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं. शो में इस बार टाइम का तांडव देखने को मिलेगा. शो के प्रोमो के हिसाब से बिग बॉस इस बार समय के साथ खेलने वाले हैं. वो कंटेस्टेंट्स के भूत-वर्तमान और भविष्य को देखेंगे.

कौन-कौन होंगे शो में कंटेस्टेंट्स?

शो के कई सारे प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. प्रोमो से फैंस ने अंदाजा लगाया कि शो में इस बार एलिस कौशिक, विवियन डीसेना, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे, ईशा सिंह, गुणरत्न सदावर्ते जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि शो में गुणरत्न सदावर्ते अपने पालतू जानवर गधे को लेकर जाने वाले हैं.

 

scroll to top