Close

इंस्टाग्राम रील बनाने का लेवल , 18 साल का युवक ने 100 फुट गहरे पानी में लगा दी छलांग, मौत

नेशनल न्यूज़।सोशल मीडिया की दुनिया में लोग दिखावा करने से कभी परहेज नहीं करते हैं, और अगर बात हो रील बनाने की तो उसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। रील बनाने के चक्कर में लोग हर चीज़ को हर लेवल तक करने को तैयार हो जाते है, फिर चाहे उनकी खुद की जान ही खतरे में क्यू ना फंस जाए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि झारखंड के साहिबगंज जिले में एक 18 वर्षीय व्यक्ति इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने के बाद डूब गया।

तौसीफ नाम का यह शख्स सोमवार शाम करीब 100 फीट की ऊंचाई से खदान झील में कूद गया। झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। उन्होंने स्थानीय लोगों और पुलिस को सतर्क किया और एक तलाशी अभियान शुरू किया गया। बाद में युवक का शव बरामद किया गया।

घटना का एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें युवक को पानी में कूदते हुए दिखाया गया है जबकि उसका दोस्त उसकी हिम्मत को रिकॉर्ड कर रहा है। हालांकि पानी में गिरने के बाद जैसे ही वह तैरने लगा तो डूबने लगा। पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार कुशवाह के अनुसार कई फीट गहरे पानी में कूदने के बाद युवक खुद को संभाल नहीं सका और डूब गया।

 

scroll to top