Close

रायपुर AIIMS के हॉस्टल में मेडिकल स्टूडेंट ने की खुदकुशी, कमरे में मिली लाश

रायपुर। राजधानी रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के PG हॉस्टल में एक मेडिकल छात्र ने सुसाइड कर लिया है. मृतक छात्र का नाम रंजीत भुजन (उम्र 25 साल) है जो पड़ोसी राज्य ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का रहने वाला था और रायपुर एम्स में इंटर्नशिप कर रहा था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची आमानाका पुलिस ने मर्ग कायम कर कमरे की तलाशी ली, लेकिन उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

शुरूआती जानकारी के मुताबिक, रंजीत इंटर्नशिप में फेल हो जाने की वजह से डिप्रेशन में चला था, जिसकी वजह से उसका एम्स इलाज भी चल रहा था. आज सुबह हॉस्टल के दूसरे छात्र ने जब उसके कमरे पर दस्तक दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया. गेट खुला हुआ देख जब वह अंदर गया तो उसके होश उड़ गए. रंजीत बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था, इस दौरान दूसरे छात्र ने उसे जगाने की कोशिश की लेकिन जब उसने कोईरिस्पॉन्स नहीं दिया तब AIIMS प्रबंधन को सूचना दी. रंजीत की मौत की पुष्टि होने के बाद प्रबंधन ने पुलिस और छात्र के परिजनों को इसकी सूचना दी.

बता दें कि पुलिस ने मौके से छात्र का लैपटॉप, मोबाइल जब्तकर रूम को सील कर दिया है. आमानाका पुलिस छात्र द्वारा कोई मेडिसिन इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने की आशंका जाता रही है.

scroll to top