Close

Accident: वैष्णोदेवी जा रही बस की ट्रक से भीषण टक्कर, सात श्रद्धालुओं की मौत; 20 से ज्यादा घायल

अंबाला। हरियाणा में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों का अंबाला कैंट (Ambala Accident News) के सिविल अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर के कारण हुआ। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के चलते वाहनों के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।
वाहनों की टक्कर के कारण वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। भीषण टक्कर (Haryana Accident News) के कारण घायल वाहनों के अंदर फंस गए थे। राहगीरों ने किसी तरह से घायलावस्था में लोगों को वाहन के मलबे से बाहर निकाला जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

वैष्णो देवी जा रहे थे श्रद्धालु

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा अंबाला-दिल्ली नेशनल हाइवे पर हुआ। जहां एक ट्रक ट्रेवलर (मिनी बस) से टकरा गया। इस हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा घायल हो गए। सभी श्रद्धालु जम्मू के कटड़ा वैष्णो देवी जा रहे थे। हादसे की जैसी ही खबर मिली पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर तुंरत पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकाल सिविल अस्पताल भिजवाया।

वाहनों के उड़े परखच्चे
समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो के अनुसार सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहनों का मलबा बिखरा पड़ा है। मौके पर एंबुलेंस मौजूद हैं। इसके साथ ही आसपास के लोग घायलों की मदद करते दिख रहे हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहनों के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए और वाहन पूरी तरह सिकुड़ गए।

 

scroll to top