Close

ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दर्दनाक हादसे में 3 साल के मासूम की मौत, आक्रोशितों ने किया चक्का जाम

डोंगरगढ़।डोंगरगढ़ में रविवार रात एक एक सड़क हादसे में 3 साल की मासूम की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों ने मिलकर ट्रक को रोका और ड्राइवर को पुलिस के हवाले किया। इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार, डोंगरगढ़ में खैरागढ़ से चिचोला जाने वाले मुख्य मार्ग में कचहरी चौक के मोड़ पर रविवार रात 7 बजे महाराष्ट्र पासिंग (MH 34 – B6 – 3845) नम्बर की ट्रक ने ग्राम मुड़पार निवासी रूपेंद्र साहू की 3वर्ष की बच्ची को बेरहमी से रौंद दिया जिससे बच्ची की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना को देख परिजनों और स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश रहा, लगभग 2 से 3 घंटा मुख्य मार्ग पर चक्का जाम जैसी स्थिति बनी रही जिसे देखते हुए एसडीएम, एसडीओपी, तहसीलदार समेत पूरा सरकारी अमला मामले को शान्त कराने घटना स्थल पहुँचा था। लेकिन आक्रोशित भीड़ शांत होने का नाम ही नहीं ले रही थी बड़ी मुश्किलों के बाद बच्ची के शव को सड़क से हटाया गया और पोस्ट मार्डम के लिए भेजा गया।

 

पीड़ित परिवार ने बताया कि, मूढ़पार निवासी रूपेंद्र साहू अपनी दो बच्चियों के साथ मोटरसाइकिल से रिश्तेदार के घर जा रहा था। जहां डोंगरगढ़ कचहरी चौक के मोड़ पर महाराष्ट्र पासिंग ट्रक की चपेट में आ गये जिससे मोटर साइकिल सवार रूपेंद्र अपनी बच्चियों के साथ जमीन पर गिर पड़ा। लेकिन मासूम 3 साल की बच्ची का सिर टायर के नीचे आने से उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई वहीं दूसरी बच्ची के सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

 

scroll to top