Close

भाजपा मंडल मगरलोड (धमतरी ) के कार्यकताओं ने टीकाराम कंवर के सानिध्य में CM श्री साय से मुलाकात की

रायपुर ( राजेंद्र ठाकुर). भाजपा मंडल मगरलोड के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से उनके रायपुर निवास कार्यालय में भाजपा नेता टीआर कंवर के नेतृत्व में मुलाकात की है।इस दौरान भाजपा नेताओं ने क्षेत्र में व्याप्त अनेक समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया और त्वरित कार्रवाई की मांग की गई।इस दौरान भाजपा नेताओं ने मगरलोड तहसील में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के कार्यालय की स्थापना,मेघा मोहदी सिंगपुर दुगली के स्वीकृत मार्ग जो फारेस्ट क्लीयरेंस के चलते रुके हुए कार्य को तत्काल क्लियर कराकर कार्य प्रारंभ करने मांग की गई, प्रधानमंत्री सड़क योजना से निर्मित मगरलोड पठार सरईरूख होते हुए सिंगपुर जर्जर मार्ग के चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण की मांग की गई,सिंगपुर में पुलिस चौकी खुलवाने की मांग, ग्राम खिसोरा में हाईस्कूल एवं हायर सेकंडरी स्कूल खोलने की मांग एवं खिसोरा में दस बिस्तर अस्पताल की मांग, ग्राम केकराखोली प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत निर्मित सड़क में पुलिया निर्माण, ग्राम पठार में पुलिया निर्माण सहित,नगर पंचायत मंगरलोड में बड़े झाड़ जंगल के नाम पर कई हितग्राहियों का प्रधानमंत्री आवास रोका गया है, जबकि ये हितग्राही नगर पंचायत में वर्षों से निवासरत हैं और टेक्स पटा रहे हैं उनको विद्युत एवं नल कनेक्शन दिया गया है।

इसी में से कुछ हितग्राहियों का मकान बनकर तैयार हो चुका है। अतः सभी हितग्राहियों के मकान बनाने के लिए उचित कार्यवाही की मांग की गई है। इसके अतिरिक्त क्षेत्र में व्याप्त अनेक समस्याओं के निराकरण की मांग की गई। इस दौरान जिला भाजपा के मंत्री एवं मगरलोड मंडल के प्रभारी राजेंद्र गोलछा,जिला भाजपा के उपाध्यक्ष नरेश सिन्हा, भाजपा मंडल मंगरलोड के अध्यक्ष विजय यादव,किसान मोर्चा के प्र
देश कार्यसमिति सदस्य भीखम सेन,सांसद प्रतिनिधि भवानी यादव,परसवानी के सरपंच झनेंन्द्र साहू, लेखराम साहू परसवानी सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

scroll to top