Close

अमरनाथ यात्रा पर छाया आतंकी साया, सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर रखी जा रही है नजर

New Delhi, May 28 (ANI): Wrestlers Bajrang Punia, Vinesh Phogat and Sangeeta Phogat along with supporters during the protest march from Jantar Mantar to New Parliament House against the alleged sexual harassment of women wrestlers by WFI chief Brij Bhushan Sharan Singh, in New Delhi on Sunday. (ANI Photo/Amit Sharma)

जम्मू(रविंदर) . आधार शिविर भगवती नगर से 28 तारीख को पहले जत्था रवाना होगा और 29 तारीख को बाबा बर्फानी की यात्रा की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में इस यात्रा पर आतंकी साया बना हुआ है जिसे देखते हुए सुरक्षा बल किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतना चाह रहे।

यही वजह है कि भगवती नगर आधार शिविर के आसपास हर जगह पर मेटल डिटेक्टर से हर एक चप्पे-चप्पे को खंगाल जा रहा है। वहीं डॉग स्क्वाड टीम भी आसपास के इलाकों को पूरी तरह से चेक कर रही है क्योंकि अमरनाथ यात्रा से पहले रियासी में श्री माता वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं की बस पर आतंकियों ने हमला किया था। उसके बाद हीरानगर में आतंकियों से मुठभेड़ हुई। फिर आतंकियों ने ही डोडा के अंदर दोबारा हमला किया। हालांकि सुरक्षा एजेंसी के पास ऐसे इनपुट्स मिल रहे हैं कि इस बार आतंकी यात्रा में खलल डाल सकते हैं। 4 हमले होने के बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक कर कहा था कि यात्रा में किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए और यात्रा को सफलतापूर्वक संपन्न करने का जिम्मा सुरक्षा बलों को दिया है। यही वजह है कि सुरक्षा में किसी प्रकार की ढील नहीं बरती जा रही है।

 

scroll to top