Close

एकलव्य आवासीय विद्यालय में अव्यवस्थाओं को लेकर विधायक रोहित साहू ने जताई नाराजगी,कहा अतिशीघ्र व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें

गरियाबंद। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय मैनपुर ब्लॉक मैनपुर के नाम से गरियाबंद के ग्राम थाना पिपरछेड़ी (रसेला) में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का राजिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक रोहित साहू ने औचक निरिक्षण किया। इस दौरान उन्होंने छात्रावास के प्रभारी प्राचार्य से वहाँ की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली।अधीक्षक ने बताया कि 100 सीटर छात्रावास में अभी 240 बच्चे रह रहे हैं जिसके कारण से अव्यवस्थाओं का अंबार लगा हुआ है।

इसके साथ ही पर्याप्त शौचालय एवं हैण्डपंप की आवश्यकताओं के संबंध में भी विधायक रोहित साहू ने जानकारी लेकर तत्काल कलेक्टर व संबंधित विभागीय अधिकारी को दो दिन के भीतर हैण्डपंप खुदाई करवाने तथा शौचालय की संख्या बढ़ाने के त्वरित निर्देश दिए। विधायक रोहित साहू के एकाएक निरिक्षण से एक ओर जहाँ प्रशासनिक अधिकारियों में उहापोह कि स्थिति निर्मित हुई वहीं वहाँ अध्ययनरत बच्चे काफ़ी उत्साहित नजर आए। विधायक ने वहाँ मिल रही सुविधाओं के बारे में वहाँ के छात्रों से भी जानकारी ली तथा सभी समस्याओं के निराकरण के लिए आश्वत किया। इस दौरान पूर्व सांसद चुन्नीलाल साहू, जिला पंचायत सदस्य चंद्रशेखर साहू, राजू साहू, ईश्वर वर्मा सहित कार्यकर्ता पालकगण उपस्थित रहे।

scroll to top