Close

तखतपुर में सांप डसने से 8 साल की बच्ची की मौत, परिवार में छाया मातम

तखतपुर। सांप डसने से आठ साल की बच्ची की मौत होने से परिवार में मातम पसर गया है. बीती रात्रि बच्ची घर में सो रही थी. अचानक उनकी तबियत बिगड़ने से परिजनों ने उसे तखतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका मानवी जांगड़े उम्र आठ वर्ष ग्राम जरोंधा में रहती थी. रोज की तरह खाना खाकर अपनी बड़ी बहन के साथ सो रही थी. अचानक रात में उसकी तबियत बिगड़ने लगी. परिजन ने उसे आनन फानन में इलाज के लिए तखतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

मृतिका के परिजनों को जब तक पता चला काफी देर हो गई थी. साथ में सो रही मृतिका की बड़ी बहन ने जहरीले सांप को देखा और परिजनों को सांप होने की जानकारी दी थी. जहरीले सांप के काटने से नाबालिग के शरीर में जहर पूरी तरह फैल गया था, जिसके कारण हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही तखतपुर पुलिस ने शव को पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजा. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

scroll to top