Close

असम : तिनसुकिया में भयंकर सड़क हादसा, सात की मौत, 10 से अधिक घायल

नेशनल न्यूज़। असम के तिनसुकिया जिले में मंगलवार देर रात एक भयंकर सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दस से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि एक मैजिक को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। घायलों को तिनसुकिया जिला अस्पताल में ले जाया गया है। हादसे में मैजिक के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि मैजिक को काट कर शवों को निकाला गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सभी पीड़ित मंगलवार देर रात को तिनसुकिया जिले के दूमदूमा में साप्ताहिक बाजार से मैजिक में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। अरुणचल प्रदेश की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने मैजिक को काको पथार के बरदिराक के पास सामने से टक्कर मार दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मैजिक में करीब 15 से 20 लोग सवार थे। लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि मैजिक के परखच्चे उड़ गए। इसमें सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दस से अधिक लोग घायल हो गए। मैजिक को काटकर शवों को निकाला गया।

वहीं घायलों को तिनसुकिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक चार मृतकों की पहचान हो पाई थी। मृतकों में चार महिला और तीन पुरुष बताये जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक चालक शराब के नशे में था।

scroll to top