Close

भिलाई में मॉब लिंचिंग : मारपीट सहित कई अपराध करने वाले बदमाश की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, 30 से अधिक लोग लिए गए हिरासत में

Mob lynching

भिलाई। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के शीतला पारा हथखोज में रविवार की देर रात मोहल्ले के लोगों ने एक आदतन बदमाश आशिक विश्वकर्मा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आशिक विश्वकर्मा के खिलाफ मारपीट सहित अन्य अपराधों के कई मामले दर्ज हैं। उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार आशिक विश्वकर्मा अपने कुछ साथियों के साथ रविवार की रात को शीतला पारा हथखोज में गया था। वहां पर वह मोहल्ले वालों से गाली गलौज कर रहा था और धमका रहा था। उसकी हरकतों से परेशान मोहल्ले वालों ने आशिक विश्वकर्मा और उसके साथियों पर हमला बोल दिया।

मोहल्ले वालों का आक्रोश देखते ही आशिक के दोस्त वहां से भाग खड़े हुए और मोहल्ले वालों ने आशिक विश्वकर्मा को पीट पीट कर जान से मार डाला। बताया जा रहे है कि आशिक विश्वकर्मा हाल ही में जेल से छूटा था। जेल से छूटते ही उसने फिर से क्षेत्र में विवाद और गुंडागर्दी शुरू कर दी थी। जिसके चलते मोहल्ले वाले काफी ज्यादा परेशान थे।

 

scroll to top