Close

गरियाबंद में कार दुर्घटनाग्रस्त, जलकर हुई पूरी तरह से राख,पुलिस जांच में जुटी

गरियाबंद। गरियाबंद में एक भीषड़ सड़क हादसे में कार जलकर राख हो गई, हादसा रविवार रात की बताई जा रही है। गरियाबंद कोतवाली क्षेत्र में रायपुर–देवभोग नेशनल हाइवे 130 सी में लॉवलीहुड कॉलेज के पास हुई। हादसे की सूचना पुलिस को राहगीर से मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां किसी की भी हताहत नहीं होने की जानकारी मिली है। वहीं गाड़ी के नंबर प्लेट व आरटीओ पंजीयन के आधार पर पुलिस ने वाहन मालिक का पता लगा कर संपर्क किया तो पता चला सड़क में मवेशी आने के कारण हादसा हुआ। हादसे में कार पूरी तरह से जल कर राख हो गया है। अब पुलिस मामले की तस्दीक में जुट गई है।

गतियाबंद में नेशनल हाइवे के किनारे गड्ढे में जली हुई कार मिली, जो कि हर किसी को हैरान कर देने वाला था। कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। बताया जाता है कि सड़क किनारे जली हुई हालत में पड़ी कार की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस कार नंबर के सहारे पतासाजी की जा रही है।मालूम हो कि रविवार की सुबह नेशनल हाइवे में कोतवाली क्षेत्र में लावलीहुड कॉलेज के पास खाई में एक पूरी तरह से जली कार लोगों ने देखा, कार पूरी तरह से पलट हुई थी, जिसके चारों चक्के ऊपर थे।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू करते हुए कार के नंबर प्लेट में सीजी 13 AJ 9991 लिखा हुआ मिला है, जो कि आग में जल चुकी थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस की पतासाजी में कार किसी रायपुर निवासी की है, जो रात में देवभोग की तरफ से आ रहा था, इसी दरम्यान सामने जानवर आ जाने के कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। लेकिन सवाल उठता है कि कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आखिर इसकी सूचना पुलिस को क्यों नहीं दी गई ! सुबह राहगीरों ने दुर्घटनाग्रस्त कार को देखा, जो जलकर राख हो चुकी थी। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

scroll to top