Close

राजधानी के सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, सोने-चांदी के जेवर और नगदी पर किया हाथ साफ, कार भी ले गए

रायपुर। राजधानी रायपुर में चोरी की एक घटना ने हड़कंप मचा दिया है। चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के जेवर, 75 हजार रुपये नगद और घर के सामने खड़ी कार को चुरा लिया। यह घटना तब घटी जब पूरा परिवार एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से बाहर गया हुआ था।

दरअसल, यह घटना रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बसंत विहार कॉलोनी की है। इस कॉलोनी में लता पटस्कर का पूरा परिवार रहता था। लता पटस्कर और उनका पूरा परिवार एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से बाहर गया हुआ था।

इस मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने लता पटस्कर के सूने को निशाना बना लिया। चोरों ने घर का पूरा मुआयना किया और घर में रखे तिजोरी से कीमती जेवर और नगद राशि चुरा ली। इस घटना में सोने-चांदी के जेवर और नगदी शामिल हैं। चोरों ने चोरी के बाद घर के बाहर खड़ी कार को भी चुरा लिया, जिससे परिवार की परेशानी और बढ़ गई है।

लता पटस्कर और उनके परिवार के घर लौटने पर जब उन्होंने चोरी की घटना की जानकारी पाई, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत गुढ़ियारी थाना पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

 

scroll to top